नई दिल्ली, जेएनएन। Zee5 अप्रैल माह में कई सारी फिल्मों और वेबसीरीज को रिलीज कर रहा है। कई तो रिलीज हो चुकी हैं। मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल की वेबसीरीज भी रिलीज होने को तैयार है। हिना खान की फिल्म भी Zee5 पर देखी जा सकती है।

राहुल देव का कमबैक जल्द

Zee5 अपने दर्शकों के मनोरंजन का ख्याल रखते हुए अप्रैल में कई खास फिल्में और वेबसीरीज रिलीज कर रहा है। इस कड़ी में मशहूर अभिनेता राहुल देव और मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के अभिनय से सजी वेबसीरीज 'व्हूज योर डैडी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसे Zee5 और ALTBALAJI ने मिलकर बनाया है। वेबसीरीज को ALTBALAJI और Zee5 दर्शक देख सकेंगे।

कई भाषाओं में फिल्में और वेबसीरीज

Zee5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर के अनुसार दर्शकों के लिए वह खास और मनोरंजक कंटेंट लाने की तैयारी कर चुके हैं। कुछ वेबसीरीज, शॉर्ट मूवीज और फीचर फिल्मों को रिलीज किया जा चुका है। इसमें हॉलीवुड, समेत हिंदी, तमिल, बंगाली भाषा का कंटेंट भी शामिल है।

हिना खान की फिल्म भी

Zee5 पर मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट की फ़िल्म हैक्ड को भी दर्शक देख सकते हैं। फिल्म में मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान और रोहन शाह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को 23 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। वहीं, बाकी कंटेंट 10 अप्रैल को रिलीज किया जा चुका है।

प्रीमियम शो स्ट्रीमिंग

Zee5 पर ओरिजनल कंटेंट के साथ ही प्रीमियम कंटेंट का मजा भी ले सकेंगे। प्रीमियम कंटेंट में इंग्लिश के अलावा हिंदी कंटेंट की स्ट्रीमिंग भी दर्शक कर पाएंगे। प्रीमियम शो की सूची में फिल्म विच एट कोर्ट, रिलेशनशिप स्टेटस- इट्स कॉम्प्लिकेटेड, ब्रेड लव एंड ड्रीम्स, क्वीन ऑफ मिस्ट्री ( सीजन 2), इश्क आज कल, करले तू भी मोहब्बत, बारिश और शो कहने को हमसफ़र है भी शामिल है। 

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस