नई दिल्ली,जेएनएन। Salman Khan On OTT:  कोरोना वायरस की वज़ह से लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में कई बड़ी फ़िल्में थिएटर्स से अलग ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स का रुख कर चुकी हैं। इसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और वरुण धवन जैसे एक्टर्स की फ़िल्में शामिल हैं। लेकिन अभी तक सलमान ख़ान इस मीडियम पर आने को तैयार नहीं हैं। ख़बरों की मानें, तो सलमान ख़ान डिजिटल स्पेश पर जाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। यहां तक कि वह वेब सीरीज़ भी करने के इच्छुक नहीं हैं। 

बॉलीवुड हंगामा ने सलमान ख़ान के एक करीबी दोस्त और फ़िल्ममेकर के हावाले से यह दावा किया है। फ़िल्ममेकर ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'भाई की फ़िल्में डिजिटल नहीं जा सकती हैं। उनके फैंस इसकी इजाज़त नहीं देते हैं। वे उनकी फ़िल्मों को बड़े पर्दे के अलावा कहीं भी देखना पसंद नहीं करते हैं। उनके कोई भी प्रोड्यूसर्स इस बारे में सोच भी नहीं रहे हैं। जैसा कि उनकी दो फ़िल्में 'राधेः द मोस्ट वाटेंड भाई' और 'कभी ईद कभी दिवाली' अंडर प्रोडक्शन है और इसे सलमान ख़ान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। यहां तक की उनकी तीसरी फ़िल्म की स्क्रिप्ट लॉक़डाउन के दौरान लिखी जा चुकी है, जो उनकी खुद के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है। उनकी फ़िल्में कभी डिजिटली रिलीज़ नहीं होगी।' 

इसे भी पढ़िए- 'हमने एक और नगीना खो दिया', जगदीप को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन

इसके अलावा इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान ख़ान की फ़िल्मों का डिजिटल रिलीज़ दूर की बात है। वह खुद कोई वेब सीरीज़ नहीं करेंगे। जैसा कि बाकि ए लिस्ट वाले स्टार- अक्षय कुमार और आमिर ख़ान कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि शाहरुख़ ख़ान बतौर एक्टर भले ही डिजिटल स्पेश में नज़र ना आए हों, लेकिन बतौर प्रोड्यूसर वह काफी सक्रिय है। उनके द्वारा बनाई गई दो वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी हैं। वहीं, सैफ अली ख़ान जैसे कई एक्टर्स हैं, जो वेब सीरीज़ में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन भी ब्रीदः इन टू द शैडो के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस