नई दिल्ली, जेएनएन। Weekend Watch: अमूनन शुक्रवार को फ़िल्में रिलीज़ होती हैं। इसके बाद वीकेंड के दिन लोग अक्सर इन्हें देखने जाते हैं। आप भी अपने वीकेंड को आरामभरा और मनोरंजक बनाने की सोच रहे होंगे। ऐसे में हो सकता है कि आपको घर से बाहर जाने का दिल ना कर रहा हो। इसलिए हम आप के लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज़ और फ़िल्मों का पता लेकर आएं हैं, जिन्हें आप अपने मोबाइल पर घर बैठे देख सकते हैं। आइए जानते हैं...

1.गिल्टी- कियारा आडवाणी एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी कर रही हैं। 'लस्ट स्टोरीज़' के बाद उनकी डिजिटल फ़िल्म 'गिल्टी' एक मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया। 

2. ये बैले- नेटफ्लिक्स ने पिछले शुक्रवार को 'ये बैले' नाम की वेब सीरीज़ रिलीज़ की है। इसमें मुंबई में रहने वाले दो बैले डांसर्स की कहानी दिखाई गई है। इसे सोनी तारापुरवाला ने निर्देशित किया है। अगर आप ने इसे अभी तक नहीं देखा, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

3.पानीपत- संजय दत्त, कृति सनोन और अर्जून कपूर स्टारर पानीपत भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गई है। अगर आपने ने थिएटर्स में नहीं देखा है और आप पीरियड बॉलीवुड फ़िल्म देखना चाहते हैं, तो यह फ़िल्म भी विकल्प में है। 

4.गुड न्यूज़- अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फ़िल्म 'गुड न्यूज़' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। ऐसे में अगर आप कॉमेडी फ़िल्म देखने के मूड में हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

5. दंबग 3- सलमान ख़ान के फैंस के लिए वीकेंड शानदार हो सकता है। सलमान का ख़ान की आखिरी फ़िल्म 'दंबग 3' को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। 

6. लाइफ इज़ गुड- कॉमेडी और स्टैंड-अप कॉमेडी देखने वाले लोगों के अमेज़न प्राइम वीडियो आशीष शाक्या की 'लाइफ इज़ गुड' भी उपलब्ध है। वीर दास के बाद यह दूसरा कॉमेडी शो है, जिसे हाल ही में स्ट्रीम किया गया है। 

7.क्सास ऑफ़ 2020- अगर आप ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'क्लास ऑफ़ 2020' देख रहे हैं, तो 29 फरवरी आपके लिए ख़ास होने वाला है। इस दिन वेब सीरीज़ का फाइनल एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। 

8. इट्स हैपेंड इन कोलकाता - करण कुंद्रा और नगमा रिज़वान की वेब सीरीज़ 'इट्स हैपेंड इन कोलकाता' भी 29 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी। 

9. कशमकश- एमक्स प्लेयर की भी नई वेब सीरीज़ कशमकश भी 25 फरवरी को रिलीज़ की जा चुकी है। इसमें पांच अलग-अलग कहानियों के बारे में बताया गया है। इस वेब सीरीज़ में एज़ाज ख़ान मुख्य भूमिका में हैं। 

10.पवन और पूजा- एमक्स प्लेयर ने 14 फरवरी को 'पवन और पूजा' नाम से एक वेब सीरीज़ रिलीज़ की है। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकरा नजर आ रहे हैं। शरमन जोशी और महेश मांजरेकर भी इस वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका में हैं। 

11. ऑपरेशन परिंदे- ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'आपरेशन परिंदे' 28 फरवरी को स्ट्रीम हो रही है। इसमें अमित साध मुख्य भूमिका में हैं। वे इससे पहले 'सुपर 30' और 'सुल्तान' जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस