नई दिल्ली, जेएनएन। Web Series Update:  कोरोना वायरस के चलते इस वक्त शूटिंग काफी मुश्किल नज़र आ रही है। महाराष्ट्र सरकार ने शर्तों के साथ छूट दे दी है, फिर भी फ़िल्ममेकर्स शूटिंग से डर रहे हैं। वर्तमान परिस्थितियों में ज्यादातर फिल्ममेकर विदेश में अपने प्रोजेक्ट को लेकर जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में होगी। वहीं, अब निर्माता गौरंग दोशी अपने दो बड़े स्टारकास्ट से सजी वेबसीरीज 'सेवेंथ सेंसट और 'लाइन ऑफ फायर' को दुबई में शूट करेंगे।

अगले महीने की शुरुआत में 'सेवेंथ सेंस' के कलाकार और पूरी टीम दुबई के लिए रवाना होगी। गौरंग का कहना है कि दुबई में लोग आम जिंदगी जी रहे हैं। वहां कलाकारों के लिए भी आसानी होगी। यहां शारीरिक दूरी रखने पर काम के साथ समझौता करना पड़ता है। भारत से जो हमारी टीम आ रही हैं उनके कोविड टेस्ट होंगे। उसके 96 घंटे के भीतर उन्हें दुबई के लिए रवाना होना होगा। यहां भी टेस्ट किए जाएंगे। हालांकि किसी को यहां तब तक क्वारंटाइन नहीं किया जाता है, जब तक वह पॉजिटिव न हो। तकनीक के मामले में दुबई को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता है।

मर्डर मिस्ट्री 'सेवेंथ सेंसट में आर.माधवन, रोनित रॉय, चंकी पांडे जैसे कई बड़े कलाकार हैं। बड़ी स्टारकास्ट के साथ शूट करने को लेकर गौरंग कहते हैं कि वेब एक अलग दुनिया है। यह सब वेब के बड़े कलाकार हैं। हर एक्टर ने सपोर्ट किया। 'सेवेंथ सेंस' नौ एपिसोड की वेबसीरीज होगी। पहला और आखिरी एपिसोड एक घंटे का होगा बाकी 40 मिनट के होंगे। 65 दिनों में इसकी शूटिंग पूरी होगी। उसके तुरंत बाद गौरंग अपनी दूसरी वेब सीरीज 'लाइन ऑफ फायर' की शूटिंग आरंभ करेंगे। उसमें प्रकाश राज, जिमी शेरगिल, मुहम्मद जीशान अयूब प्रमुख भूमिका में होंगे। अब दर्शकों को इसके रिलीज़ का इंतज़ार होगा

Photo Credit- R Madhavan & Jimmy Shergill Instagram

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021