नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'ओ माय गॉड', 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'प्रणाम' जैसी फिल्मों की अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा इन दिनों क्षेत्रीय सिनेमा के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय हैं। अपूर्वा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'बेसमेंट कंपनी' में नजर आईं। यह वेब सीरीज अपनी पहली नौकरी कर रहे कुछ युवाओं की कहानी पर आधारित है।

अपने काम को याद कर अपूर्वा बताती हैं कि उन्होंने लगभग चौदह साल की उम्र में पहली बार फिल्म 'बबल गम' में बतौर बाल कलाकार काम किया। सेट पर उपस्थित लोग बार-बार मेकअप और कैमरे के सामने खड़े होने का ढंग सिखा रहे थे। हालांकि, इस फिल्म के बाद उन्होंने कैमरे के सामने अभिनय की ढेर सारी बारीकियों को जाना। अभिनय करने के साथ-साथ अपूर्वा एक प्रशिक्षित कथक डांसर भी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Freestyling kinda day song- Baari Artist- @bilalsaeed_music @mominamustehsan

A post shared by Apoorva Arora (@apooarora) on

उनका कहना है कि बचपन से ही उन्होंने कथक सीखना शुरू कर दिया था। उन्होंने जयपुर और लखनऊ में भी डांस प्रशिक्षण लिया। भारतीय शास्त्रीय नृत्य के अलावा उन्होंने हिप हॉप फ्री स्टाइल डांस भी सीखा है। वह कहती हैं कि कथक नृत्य में हाव-भाव के लिए विशेष तौर पर प्रशिक्षित किया जाता है। इससे अभिनय करते हुए किरदार की भावनाएं और चेहरे के हाव-भाव दिखाने में उन्हें शास्त्रीय नृत्य से बहुत मदद मिली। अपूर्वा की फिलहाल एक हिंदी फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। जल्द ही उसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bohot bohot shukriya🥺❤️

A post shared by Apoorva Arora (@apooarora) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So I was practising some monologues and showed this one to some of my friends and a lot of them (2 is a lot okay) wanted me to upload this. Vekh lo nai taan fatti peni aa gitteya ch.

A post shared by Apoorva Arora (@apooarora) on

बता दें कि उनकी वेब सीरीज हाल ही में MX Player रिलीज हुई है, जिसमें पांच एपीसोड हैं। इस सीरीज को ऑफिस में काम करने वालों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सीरीज में कॉमेडी भी है और एक मैसेज भी देती है। इसमें अपूर्वा के साथ मयूर मोरे, गगन अरोरा भी और इसे दिव्यांशु मल्होत्रा ने निर्देशित किया है। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस