नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल रिलीज़ हुई ज़ी5 की फ़िल्म तैश को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था। इस फ़िल्म को पहली बार वेब सीरीज़ और फ़िल्म के रूप में रिलीज़ किया गया था। अब इस फ़िल्म के गाने रे बावरी को मेकर्स ने नये अंदाज़ में नये कलेवर के साथ पेश किया है और इसके पीछे एक मकसद भी है। इस गाने के ज़रिए नारीवाद को सेलिब्रेट करने के साथ कुछ स्वतंत्र कलाकारों को उभरने का मौक़ा दिया गया है। 

इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया गया है, जिसे शीतल मेनन ने निर्देशित किया है। गाने को सोना महापात्रा, दक्षा मशरूवाला, यास्मीन पोनप्पा, नित्या सूरी और अन्विता भंडारी ने आवाज़ दी है, जबकि गोविंद वसंत का संगीत है। 

इस गाने को लेकर शीतल मेनन ने कहा- वीडियो में कथ्य के ज़रिए पॉवरफुल और इंस्पायर करने वाली महिलाओं को केंद्र में लाया गया है। इस वीडियो को शूट की लोकेशंस ने ज़्यादा दिलचस्प बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक वीडियो का उतना ही आनंद उठाएंगे, जितना उन्होंने फ़िल्म का उठाया। इस बारे में सोना ने कहा- इस गाने के लिए मैं अपने पसंदीदा थाइकुडम बैंड के गोविंद वसंत के साथ काम करने पर बेहद ख़ुश हूं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

सोना ने फ़िल्म के निर्देशक बिजॉय नाम्बियार को लेकर कहा कि वो उनकी संगीत की समझ से बहुत प्रभावित हैं। इस गाने को नये अंदाज़ में पेश करने के लिए वुमनहुड को सेलिब्रेट करने का मकसद है। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि 2021 की शुरुआत इतने पॉवरफुल कॉन्सेप्ट से कर रही हैं। बता दें, सोना सोशल मीडिया में महिलाओं से संबंधित विषयों पर अपनी बेबाक टिप्पणियों और स्टैंड लेने के लिए मशहूर हैं। 

बता दें, तैश एक रिवेंज ड्रामा है, जिसमें पुलकित सम्राट, हर्षवर्धन राणे, जिम सरभ, कृति खरबंदा और संजीदा शेख ने मुख्य किरदार निभाये। फ़िल्म की कहानी दो परिवारों के बीच दुश्मनी और दोस्ती पर आधारित है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021