Move to Jagran APP

Laxmmi Release Confirmed: 'लक्ष्मी बम' दिवाली पर होगी रिलीज़, पहले टीज़र में देखिए कैसे लक्ष्मण से लक्ष्मी बने अक्षय कुमार

Laxmmi Bomb Teaser अक्षय ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर इसकी एक झलक भी साझा की है जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 03:27 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 10:26 AM (IST)
Laxmmi Release Confirmed: 'लक्ष्मी बम' दिवाली पर होगी रिलीज़, पहले टीज़र में देखिए कैसे लक्ष्मण से लक्ष्मी बने अक्षय कुमार
Laxmmi Release Confirmed: 'लक्ष्मी बम' दिवाली पर होगी रिलीज़, पहले टीज़र में देखिए कैसे लक्ष्मण से लक्ष्मी बने अक्षय कुमार

नई दिल्ली, जेएनएन। Laxmmi Bomb On Diwali Confirmed: अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी बम' दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। अक्षय ने ख़ुद इसकी पुष्टि की है। इसके साथ फ़िल्म को लेकर उन सभी अफ़वाहों पर विराम लग गया है, जिनमें दावा किया जा रहा था कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना करने पर विचार चल रहा है। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी, जैसा कि पहले से नियोजित था।

loksabha election banner

अक्षय ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर इसकी एक झलक भी साझा की है, जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। इसके साथ अक्षय ने लिखा- ''इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्मी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।''

लक्ष्मी बम की रिलीज़ डेट साफ़ ना होने की वजह से ऐसी अफ़वाहें भी आयीं कि सिनेमाघर खुलने के बाद इसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जा सकता है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि लक्ष्मी बम 9 सितम्बर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रिलीज़ होगी। तारीख़ वही है, मगर महीना बदल गया है। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर भी इसके रिलीज़ होने की चर्चा ख़बरों में रही थी। 

अगर कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद नहीं होते तो फ़िल्म इस साल ईद पर रिलीज़ हो गयी होती और सलमान ख़ान की राधे से टक्कर लेती। लक्ष्मी बम कथित तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली सबसे महंगी फ़िल्म है। रिपोर्ट्स आयी थीं कि फ़िल्म की डिज़्नी के साथ 125 करोड़ में डील हुई है।

हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम तमिल ब्लॉबस्टर 'मुनि 2- कंचना' का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। उन्होंने ही तमिल फ़िल्म को भी निर्देशित किया था। राघव का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं। इनके अलावा तुषार कपूर, शरद केलकर अश्विनी कालसेकर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.