Move to Jagran APP

Kapil Sharma ने आख़िरकार किया 'गुड न्यूज़' का खुलासा, कहा- अफ़वाहों पर ध्यान ना दें!

कपिल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल उठते-बैठते खाते-पीते सोते-जागते ऑस्पिशियस बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं मगर सफल नहीं हो पा रहे। इसके बाद शूट शुरू होता है। कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 08:16 AM (IST)
Kapil Sharma ने आख़िरकार किया 'गुड न्यूज़' का खुलासा, कहा- अफ़वाहों पर ध्यान ना दें!
कपिल शर्मा का नया शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आख़िरकार उस गुड न्यूज़ का खुलासा कर दिया है, जिसको लेकर सोमवार को ट्विटर पर हंगामा मचा रहा। कपिल की यह गुड फैमिली एक्सटेंशन को लेकर नहीं, बल्कि उनके नेटफ्लिक्स के साथ एसोसिएशन को लेकर है, जिसका एलान उन्होंने मंगलवार को किया।

loksabha election banner

कपिल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल उठते-बैठते, खाते-पीते, सोते-जागते ऑस्पिशियस बोलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, मगर सफल नहीं हो पा रहे। इसके बाद शूट शुरू होता है। कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं और ऑस्पिशियस बोलते-बोलते अटक जाते हैं। कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे हिंदी में भी बता सकते हैं। कपिल तपाक से पेपर एक तरफ़ फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेज़ी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स ख़ुद ही देसी है, तो अपने को क्या ज़रूरत है, जबरदस्ती अंग्रेज़ी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज़ द ऑस्पिशियस न्यूज़ (यही था शुभ समाचार)। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेज़ी में ही कर लें। 

इस वीडियो के साथ कपिल ने लिखा- अफ़वाहों पर ध्यान मत दीजिए दोस्तों। मेरा यक़ीन कीजिए। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं। यही शुभ समाचार था। 

बता दें, सोमवार को कपिल ने ट्वीट करके फैंस से पूछा था- शुभ समाचार को अंग्रेज़ी में क्या कहते हैं? कृपया बताएं। इसी बात को उन्होंने रोमन में भी लिखा। इसके कुछ घंटे बाद उन्होंने इसी ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- Tomorrow I will share a शुभ समाचार matlab ek auspicious news... यानी कल मैं एक शुभ समाचार मतलब ऑस्पिशियस न्यूज़ साझा करूंगा। 

कपिल के इस ट्वीट के जवाब में कई फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वो दोबारा पापा बनने वाले हैं? कुछ फैंस ने इससे अलग भी अनुमान लगाये। किसी ने कहा कि उनकी वेब सीरीज़ आने वाली है तो किसी ने लिखा कि फ़िल्म शुरू होने वाली है। कुछ ने द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की वापसी का भी अंदाज़ा लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.