नई दिल्ली, जेएनएन। Jestination Unknown: डिजिटल दुनिया में एक के बाद एक बॉलीवुड एक्टर्स धमाल मचा रहे हैं। वीर दास भी इस मामले पीछे नहीं हैं। हो भी क्यों ना, क्योंकि वह अब स्टैंड-अप कॉमेडियन भी हैं। नेटफ्लिक्स पर आए शो अब्रॉड अडरस्टेंडिंग के बाद वह अमेज़न प्राइम के नए शो में नज़र आने वाले हैं। जेस्टिनेशन अननोन (Jestination Unknown) नाम के इस शो में भी वह कॉमेडी करते नज़र आएंगे। लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। इस बार वह स्टैंड-अप कॉमेडी के साथ भारत दर्शन भी कराएंगे। कुल मिलाकर वह एक ट्रैवल कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं।

यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इस शो का ट्रेलर और पोस्टर दोनों ही आज ही जारी किया गया है। इस ट्रेलर को अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से जारी किया है। अमेज़न ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वीर दास जो कि एक कॉमेडियन, एक्टर, म्यूजिशियन और अब ऑफ़िशियल ट्रेवल ब्लॉगर भी हैं। वह हमें हंसाने के लिए भारत की सैर करवाने वाले हैं।' इसके अलावा वीर दास ने भी इस ट्रेलर को अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर व्यक्त की। वीर दास ने लिखा, ' #JestinationUnknown का पहला ट्रेलर आ चुका है। 3 कॉमेडियन के पास 72 घंटे हैं नए शहर का अनुभव लेने के लिए।'

बता दें कि कॉमेडियन वीर दास इससे पहले बॉलीवुड में भी काफी कमाल कर चुके हैं। उनकी फ़िल्म देहली बेली ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा वह गो गोवा गॉन जैसी फ़िल्म भी कर चुके हैं। पिछले कुछ समय से वह बतौर स्टैंड-अप कॉमेडियन काम कर रहे हैं। इससे पहले वीर दास नेटफ्लिक्स के लिए भी कई शो कर चुके हैं। इसके अलावा वह देश विदेश में भी शो करते हैं। हाल ही में वीर दास ने अपने विदेशी शोज़ की लिस्ट भी ट्विटर पर जारी की है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस