नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से साल 2020 में दुनियाभर में लॉकडाउन लग गया था, जिसकी वजह से लोगों की जिंदगी पर गहरा असर पड़ा था। हर कोई अपने घर में बैठा था। कोविड-19 की वजह से पूरी दुनियाभर में हालात बिगड़े। घर में बंद लोगों के रिश्ते कहीं मजबूत हो रहे थे तो वहीं कुछ रिश्तों में कड़वाहट आ रही थी। अब इसी लॉकडाउन की कहानी को शॉर्ट फिल्म के लिए जरिए दुनियाभर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है वेटरन अभिनेता विक्रम गोखले ने। विक्रम गोखले लॉकडाउन के हालातों पर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक है 'कुछ सीखें'। इस फिल्म का निर्देशन खुद विक्रम गोखले ही कर रहे हैं।

ये अभिनेत्री निभाएंगी मुख्य किरदार

विक्रम गोखले की 'कुछ सीखे' में रुपाली सूरी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। रुपाली सूरी ने अपने करियर की शुरुआत इंटरनेशनल फीचर फिल्म 'डैड होल्ड माय हैंड' से की थी। इस फिल्म में उन्हें रत्ना पाठक शाह के साथ काम करने का मौका मिला। निर्देशन के साथ-साथ विक्रम गोखले ने खुद ही इस फिल्म को एडिट और कम्पोज भी किया है और बड़ी ही खूबसूरती से लॉकडाउन की कहानी को अपने कैमरे में उतारा है।

सोशल मैसेज देती है 'कुछ सीखे'

विक्रम गोखले ने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि ये शॉर्ट फिल्म लोगों को एक बड़ा मैसेज देती है और साथ ही हमारे समाज में पुरुषों को महिला के समर्पण और त्याग का एहसास दिलाती है। उन्होंने कहा, 'जहां एक महिला घर की रसोई संभालती हैं और पुरुष बाहर का काम करते हैं। लेकिन लॉक डाउन के समय पुरुष भी रसोई के काम में मदद कर रहे थे। लेकिन मजबूरी में की वजह से घरों में बैठे मर्द रोजमर्रा के कामों को कर बोर हो रहे थे। ऐसे में बर्तन धोकर, खाना बनाकर पति को ये एहसास होता हैं कि घर के काम मे भी बहुत शिद्दत और मेहनत लगती हैं जो आसान नहीं हैं।'

विक्रम गोखले के साथ काम करने को लेकर उत्साहित रूपाली सूरी

विक्रम गोखले की 'कुछ सीखे' में काम करने को लेकर रुपाली सूरी काफी उत्साहित नजर आईं। रुपाली सूरी ने विक्रम गोखले का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ''विक्रम सर अपने आप में एक्टिंग इंस्टिट्यूट हैं मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। वो मुझे डांटते भी हैं लेकिन उनकी डांट में भी बहुत ज्ञान है। वो उन एक्टर्स में से हैं जो कला की गहराई को समझते हैं और उसी में रहकर काम करते हैं। उनके साथ रहकर मेरी एक्टिंग की पिलर मजबूत हो गई है'। इससे पहले भी रुपाली विक्रम गोखले की फिल्म 'आर्गेनिक दोस्ती' में काम कर चुकी हैं।

Edited By: Tanya Arora