नई दिल्ली, जेएनएन। 4 जून के इंतज़ार में बैठे ‘दे फैमिली मैन 2’ के दीवानों को इस महीने में अमेज़न प्राइम वीडियो पर ‘शेरनी’ की दहाड़ भी सुनाई देगी। हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो ने विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर ये अनआउंस किया था कि इसे जून में रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि डेट अभी अनाउंस नहीं हुई हैं। लेकिन मेकर्स की तरफ से आज इसका पहला टीज़र जारी कर दिया गया है। टीज़र के साथ ही ये भी बता दिया गया है कि ट्रेलर अगले दो दिन बाद यानी 2 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

30 सेकेंड के इस टीज़र में विद्या बालन की एक झलक दिखाई गई है जिसमें वो दो पुलिसवालों के साथ एक जंगल में राउंड लगाती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में विद्या का एक वॉइस ओवर भी सुनाई दे रहा है जिसमें वो कह रही हैं, ‘जंगल कितन भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है’। इसके साथ की टीज़र के अंत में ये दिखाया गया कि इसका ट्रेलर 2 जून को रिलीज़ होगा।

शेरनी का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है। फ़िल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। विद्या फ़िल्म में एक वन्य अधिकारी के किरदार में हैं। शेरनी की शूटिंग इंसान और जानवरों के बीच अस्तित्व के संघर्ष पर आधारित है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है।

आपको बता दें कि विद्या बालन की ये दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इससे पहले 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज़ किया जाना था,लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने उसे ओटीटी पर रिलीज़ कर दिया। वहीं बात करें अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज 'दे फैमिली मैन 2' की, तो उसे तमाम विवादों के बीच 4 जून को रिलीज़ किया जा रहा है।

Edited By: Nazneen Ahmed