नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों को लेकर अनिश्चितता की वजह से निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ़ आकर्षित हो रहे हैं। गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी जैसी बड़ी फ़िल्मों के इस प्लेटफॉर्म पर जाने के बाद कई दूसरे निर्माता भी अपनी तैयार फ़िल्मों को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं। इनमें अब उर्वशी रौतेला की फ़िल्म वर्जिन भानुप्रिया का नाम भी शामिल हो गया है।

फ़िल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल के अनुसार, मौजूदा हालात को देखते हुए थिएटर्स खुलने को लेकर कुछ तय नहीं है। इसलिए हमने सीधे ओटीटी पर जाने का फैसला किया है, क्योंकि हमारी फ़िल्म तैयार है। भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली भारतीय रूढिंवादी लड़की की कहानी है, जो किसी के साथ रिलेशनशिप में जाना चाहती है।

उसको लगता है कि आज के दौर में यह सबसे आसान काम है। लेकिन उसकी सारी कोशिशें बेकार जाती हैं और उसे लगने लगता है कि यह असम्भव काम है, जो कभी नहीं हो सकेगा। भानुप्रिया को इसमें सफलता मिलती है या नहीं, यही फ़िल्म की कहानी है।

 

मेकर्स का दावा है कि यह फैमिली कॉमेडी है, जो परिवार के छोटे सदस्यों के साथ उनके संबंधों के बारे में है। फ़िल्म में गौतम गुलाटी भी एक अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। उनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है।  

सिनेमाघर बंद होने से कई फ़िल्मों की रिलीज़ टल चुकी है। वहीं, जो फ़िल्में बनकर तैयार हैं, उन्हें ओटीटी पर लाने की कवायद शुूरू हो गयी है। हाल ही में प्राइम ने एलान किया था कि जुलाई तक इस प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग भारतीय भाषाओं में 7 बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं। इनमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी शामिल है। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की घूमकेतु हाल ही में ज़ी5 पर रिलीज़ हो चुकी है।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस