नई दिल्ली, जेएनएन। Upstarts On Netflix: नेटफ्लिक्स पर 18 अक्टूबर को नई फ़िल्म अप स्टार्ट्स (Upstarts) रिलीज़ हो रही है। यह पहली फ़िल्म है, जो कि स्टार्टअप पर बनी है। इस बात की जानकारी इन्फोसिस के को-फाउंडर नंदन नीलेकणि ने ट्वीट करके दी। नंदन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्टार्टअप्स पर बनी भारत की पहली फ़िल्म अपस्टार्ट्स। आपकी पसंदीदा स्क्रीन पर जल्द आ रही है।' नंदन ने इसके साथ फ़िल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है।

इस ट्वीट को नेटफ्लिक्स इंडिया ने रीट्विट करते हुए लिखा कि चौंकने की बात नहीं है, कि इन्फोसिस के को- फाउंडर अपस्टार्ट्स के बारे में जानते हैं। बता दें कि स्टार्टअप्स पर बनी फ़िल्म 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। हालांकि, इससे पहले 'रॉकेट सिंह सेल्स मैन ऑफ़ द ईयर' जैसी स्टार्टअप बेस्ड फ़िल्में बनी चुकी है। इसके अलावा टीवीएफ की स्टार्टअप पर बनी सीरीज़ काफी पसंद की गई थी।

इस फ़िल्म की कहानी एक मेडिकल सर्विस प्रोवाइड कराने वाली स्टार्टअप कंपनी के ऊपर बनी है। इसमें तीन दोस्त मिलकर स्टार्टअप खड़ा करते हैं। इसके बाद इसमें कई समस्याएं आती हैं, जो कि किसी भी स्टार्टअप्स में आती हैं। कुल मिलाकर इस फ़िल्म की कहानी स्टार्टअप और दोस्तों के रिश्तों के बीच गढ़ी गई है। इस फ़िल्म को उदय सिंह पवार ने डायरेक्ट किया है। उदय इससे पहले एयरलिफ्ट, इंकार और ये साली ज़िंदगी जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं।

इस ड्रामा कॉमेडी फिल्म में रॉक ऑन-2 में नज़र आ चुके प्रियांशु पेनयूली (Priyanshu Painyuli), 'दिल दोस्ती ईटीसी' में काम कर चुके राजीव सिद्धार्थ (Rajeev Siddhartha) और चंद्रचूड़ राय (Chandrachoor Rai) लीड रोल में हैं। इनके अलावा इस फ़िल्म में शीतल ठाकुर और स्वाति सेमवाल भी नज़र आएंगी। इस वीकेंड नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए एंटरटेनमेंट बेहतरीन डोज़ तैयार है।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस