नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के हालात में कुछ सुधार होने के बाद शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इनमें ऐसी वेब सीरीज़ भी शामिल हैं, जिनके पहले सीज़न सफल रहे थे और दर्शकों को अब दूसरे सीज़नों का इंतज़ार है। चलिए आपको बताते हैं कि इन सीज़नों का ताज़ा स्टेटस क्या है।

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले साल रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ आर्या काफ़ी चर्चित रही थी। इस क्राइम-थ्रिलर से सुष्मिता सेन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। चंद्रचूड़ सिंह भी काफ़ी अर्से बाद एक्टिंग करते हुए दिखायी दिये थे। सीरीज़ का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके दूसरे सीज़न की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। पिछले महीने सीज़न का एक साल पूरा होने पर सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें बताया था कि दूसरा सीज़न जल्द आने वाला है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी वेब सीरीज़ स्पेशल ऑप्स काफ़ी सफल रही थी। इसके दूसरे सीज़न से पहले एक मिनी सीरीज़ आएगी, जिसे स्पेशल ऑप्स 1.5 नाम दिया गया है। इस फाइनाइट सीरीज़ में हिम्मत सिंह की कहानी दिखायी जाएगी। स्पेशल ऑप्स में केके मेनन ने लीड रोल निभाया था। स्पेशल ऑप्स 1.5 में आफ़ताब शिवदसानी लीड रोल में हैं। इसकी शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है। स्पेशल ऑप्स 1.5 की शूटिंग विदेशों में की जा रही है। आफ़ताब ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो केके मेनन के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आफ़ताब ने बताया कि स्पेशल ऑप्स 1.5 का अगला शेड्यूल उक्रेन में होगा। इस सीरीज़ के क्रिएटर नीरज पांडेय हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani)

वूट सिलेक्ट पर आयी वेब सीरीज़ असुर काफ़ी चर्चित और लोकप्रिय रही थी। इस क्राइम-थ्रिलर में अरशद वारसी और बरुण सोबती ने मुख्य किरदार निभाये हैं। अब इसका दूसरा सीज़न आने वाला है। अरशद वारसी ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वूट सिलेक्ट ने रविवार को क्लैप बोर्ड के साथ अरशद की फोटो पोस्ट करके यह सूचना दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

नेटफ्लिक्स पर आयी वेब सीरीज़ शी (SHE) को काफ़ी पसंद किया गया था। अब इसके दूसरे सीज़न का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। सीरीज़ में मुख्य किरदार निभाने वाली अदिति पोहनकर ने जुलाई की शुरुआत में जानकारी दी थी कि दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस सीरीज़ के क्रिएटर इम्तियाज़ अली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHE (@aaditipohankar)

इनके अलावा नेटफ्लिक्स के शो मिसमैच्ड के दूसरे सीज़न की शूटिंग जारी है, जिसमें रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली लीड रोल्स में हैं। मसाबा-मसाबा के दूसरे सीज़न की शूटिंग भी चल रही है। मसाबा मसाबा में फैशन डिज़ाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की असली ज़िंदगी की झलकियां दिखायी जाती हैं। इस शो में नीना, मसाबा की मां के किरदार में दिखती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इनके अलावा, नेटफ्लिक्स के और भी कई शोज़ के दूसरे सीज़न एनाउंस हो चुके हैं, जिनमें दिल्ली क्राइम भी शामिल है।