Move to Jagran APP

डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर मचेगा कोहराम, जब अपनी-अपनी वेब सीरीज़ लेकर आएंगे बॉलीवुड के दिग्गज़ फ़िल्ममेकर्स

टीवी के अपेक्षाकृत ओटीटी पर लगातार नए फ़िल्ममेकर्स अपनी किस्तम आजमा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि आने वाले समय में कौन-कौन से निर्देशक डिजिटल प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 10:15 AM (IST)
डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर मचेगा कोहराम, जब अपनी-अपनी वेब सीरीज़ लेकर आएंगे बॉलीवुड के दिग्गज़ फ़िल्ममेकर्स
डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर मचेगा कोहराम, जब अपनी-अपनी वेब सीरीज़ लेकर आएंगे बॉलीवुड के दिग्गज़ फ़िल्ममेकर्स

 नई दिल्ली, जेएनएन। डिजिटल वर्ल्ड पिछले कुछ समय से काफी रफ़्तार से काम कर रहा है। बॉलीवुड भी इस ओर आने से हिचक नहीं रहा है। टीवी की अपेक्षाकृत ओटीटी पर लगातार नए फ़िल्ममेकर्स अपनी किस्तम आजमा रहे हैं। करण जौहर और अनुराग कश्यप जैसे फ़िल्ममेकर्स पहले से ही सक्रिय हैं। वहीं, कुछ नए मेकर्स भी अपने डेब्यू के लिए कमरकस चुके हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि आने वाले समय में कौन-कौन से निर्देशक डिजिटल प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं...

prime article banner

1. महेश भट्ट- अपनी फ़िल्मों के जरिए बॉलीवुड का रुख़ बदलने वाले महेश भट्ट अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमला पॉल को लेकर एक नई वेब सीरीज़ बना रहे हैं। ख़बरे हैं कि यह  सीरीज़ परवीन बॉबी के ऊपर आधारित है। हालांकि, महेश ने सिर्फ यह बताया है कि वेब सीरीज़ एक फ़िल्ममेकर और हीरोइन के आपसी रिश्ते की कहानी पर आधारित है। 

2. नीरज पांडे- 'ए वेडनेस डे', 'स्पेशल 26', और 'बेबी' जैसी फ़िल्मों का निर्देशन करने वाले नीरज पांडे अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। वह एक अंतरराष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज़  'स्पेशल ऑप्स'  बना रहे हैं। यह सीरीज़ 'हॉट स्टार स्पेशल' पर रिलीज़ की जाएगी। 

3.महेश मांजरेकर- डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर भी वेब सीरीज़ बना रहे हैं। हाल ही में अभय देओल ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इसके बारे में हिंट दिया था। ख़बरों के मुताबिक वेब सीरीज़ इंडो-चाइना वॉर पर आधारित है। 

4. अनुराग कश्यप- अनुराग कश्यप ने इस साल 2020 की शुरुआत नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म 'घोस्ट स्टोरीज़' के साथ किया। अब वह एक और नई एंथोलॉजी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, इसमें अनुराग के साथ दिबाकर बनर्जी और विक्रामादित्य मोटवाने भी शामिल हैं। यह फ़िल्म भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

5. राज एंड डीके- राज एंड डीके ने साल 2019 में 'द फैमिली मैन' बनाई। मनोज वाजपेयी, प्रियामणि और शारीब हाशमी स्टारर इस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा हो गई है।  'द फैमिली मैन' का दूसरा सीज़न अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.