नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming Web Series: इरफ़ान ख़ान स्टारर फ़िल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद से कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है। कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ना सिर्फ़ सिनेमाघर बंद हैं, बल्कि फ़िल्मों की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में आप क्वारंटाइन के समय में नए कंटेंट के इंतज़ार में होगे। निराश होने की बात नहीं है। हम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ज़ल्द ही रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं...

एक्स  एक्स एक्स- ज़ी-5

ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 पिछले कुछ समय से मिलकर वेब सीरीज़े बना रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन के टाइम पीरियड में दोनों मिलकर अपनी वेब सीरीज़ एक्स एक्स एक्स का दूसरा सीज़न लेकर आ रहे हैं। यह सीरीज़ 27 मार्च को स्ट्रीम की जाएगी।

हूज़ योर डैडी- ऑल्ट बालाजी

ऑल्ट बालाजी और जी-5 मिलकर हर्ष बेनवाल को लॉन्च करने वाले हैं। दिल्ली के कॉमेडिएन यूट्यूबर हर्ष को लेकर बनाई गई इस वेब सीरीज़ में फ़िल्मों के फेमस विलेन राहुल देव भी हैं। यह सीरीज़ 2 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी।

मनी हाइस्ट सीज़न 4- नेटफ्लिक्स 

मनी हाइस्ट के फैंस पूरे दुनिया में हैं। इस सीरीज़ का पिछले कुछ सालों में खू़ब बज़ क्रिएट हुआ है। स्पेनिश नेटफ्लिक्स ओरिजिनल वेब सीरीज़ का चौथा सीज़न आने वाला है। यह सीरीज़ 3 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी। लोग इस वक्त इसके पिछले सीज़न देखने में व्यस्त हैं।

फ़ोर मोर शॉट्स प्लीज़- अमेज़न प्राइम वीडियो

अमेज़न प्राइम वीडियो की महिला केंद्रित वेब सीरीज़  'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' का दूसरा सीज़न आने को तैयार है। पहले सीज़न की सफलता के बाद महिला दिवस पर अमेज़न ने इस सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। यह 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

लाल बाज़ार- ज़ी-5

ज़ी-5 और ऑल्ट बालाजी इस समय एक के बाद एक वेब सीरीज़ लेकर आने को तैयार है। एक्स एक्स एक्स और हूज़ योर डैडी के बाद वह लाल बाज़ार नाम की सीरीज़ भी लेकर आएंगे। यह सीरीज़ 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस