नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में आने वाले शुक्रवार को भी सन्नाटा ही रहेगा। कोई नई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां आधी क्षमता के साथ पुरानी रिलीज फिल्में चल रही हैं। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते काफी धमाल होने वाला है। इनमें सबसे खास है वेटरन फिल्ममेकर सुभाष घई का ओटीटी डेब्यू और कोरोना पैनडेमिक स्पेशल अनपॉज्ड वेब सीरीज का नया सीजन। आइए, आपको विस्तार से बताते हैं कि इस हफ्ते किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या ना स्ट्रीम हो रहा है।

19 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर एडल्ट रिएलिटी शो टू हॉट टू हैंडल का तीसरा सीजन रिलीज हो रहा है। वहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी कॉमेडी वेब सीरीज हाऊ आई मेट योर मदर शुरू हो रहा है। शो के पहले दो एपिसोड्स 19 जनवरी को स्ट्रीम कर दिये जाएंगे। कहानी निकट भविष्ट में स्थापित है। सोफी यानी हिलेरी डफ अपने बेटे को उसके पिता से मिलने की कहानी सुनाती है। सीरीज में क्रिस्टोफर लॉवेल, फ्रांसिया रइसा, टॉम ऐंस्ले, सूरज शर्मा अहम किरदारों में दिखेंगे। 

नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को एनीमेशन फिल्म स्पाइडरमैन- इनटू द स्पाइडर-वर्स रिलीज हो रही है। स्पाइडरमैन की कहानी पर यह एक अलग टेक है, जिसे फंतासी के साथ कॉमेडी स्टाइल में पेश किया जा रहा है।

20 जनवरी को एमएक्स प्लेयर पर भौकाल का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। रियल लाइफ कॉप की कहानियों से प्रेरित इस सीरीज में मोहित रैना और बिदित बाग मुख्य किरदारों में हैं। इसका पहला सीजन 2020 में रिलीज किया गया था और काफी चर्चित रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

21 जनवरी को जी5 पर 36 फार्महाउस फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसे वेटरन फिल्ममेकर सुभाष घई ने लिखा और प्रोड्यूस किया है। सुभाष घई इस फिल्म के साथ ओटीटी स्पेस में दाखिल हो रहे हैं। इस कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है। फिल्म में संजय मिश्रा, अमोल पाराशर, बरखा सिंह, फ्लोरा सैनी, विजय राज और अश्विनी कालसेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

21 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर ब्राजीलियन ड्रामा सीरीज समर हीट का पहला सीजन, ओजार्क के पहले सीजन का चौथा भाग और स्पाई फिल्म म्यूनिख द ऐज ऑफ वॉर रिलीज हो रही है।   

वहीं, प्राइम वीडियो पर कोरोना स्पेशल एंथॉलॉजी सीरीज अनपॉज्ड नया सफर आ रही है। पहले सीजन की तरह ही नया सफर में भी पांच कहानियों की एंथोलाजी है और कोविड-19 के कारण लोगों के जीवन में आयी चुनौतियों और उम्मीदों से जुड़ी, दिल को छू लेने वाली कहानियां बयां करती है। एंथोलॉजी में तीन तिगाड़ा', द कपल, गोंद के लड्डू, वॉर रूम और वैकुंठ नाम की पांच शार्ट फिल्में होंगी, जिनका निर्देशन क्रमश: रुचिर अरुण, नूपुर अस्थाना, शिखा माकन, अयप्पा केएम और नागराज मंजुले ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

थ्रिलर वेब सीरीज डिटेक्टिव बुमराह की पहली कहानी 'द मिसिंग मैन' 21 जनवरी को यू-ट्यूब चैनल कहानीकार सुधांशु राय पर रिलीज हो रही है। सीरीज में डिटेक्टिव बुमराह की भूमिका सुधांशु राय ने खुद निभायी है और निर्देशन भी किया है। बुमराह के साथी सैम का किरदार निभा रहे हैं एक्टर राघव झिंगरन। शोभित सुजय, अभिषेक सोनपलिया एवं प्रियंका सरकार के अलावा अखलाक अहमद आजाद, मनीषा शर्मा तथा गरिमा राय अन्य अहम किरदारों में नजर आएंगे।

'द मिसिंग मैन' ऐसे आदमी की कहानी से हमें रू-ब-रू करवाता है, जो एक हेरिटेज होटल के बंद कमरे में अचानक पाया जाता है और वह उस हवेली की छत से कूदने के बाद मानो हवा में गायब हो जाता है। जब सभी उसे खोज पाने में असफल हो जाते हैं, तब डिटेक्टिव बुमराह को यह गुत्थी सुलझाने के लिए बुलाया जाता है। 

Edited By: Manoj Vashisth