नई दिल्ली,जेएनएन।  Upcoming 5 Web Series In December: अभी यह साल ख़त्म नहीं हुआ है। अभी सारे मसाले भी ख़त्म नहीं हुए हैं। साल के आखिरी में महीने में एक के बाद एक धमाके होने वाले हैं। इस महीने कई शानदार वेब सीरीज़ आने वाली है। इनमें से कुछ चर्चित सीरीज़ का दूसरा सीज़न है, तो कुछ नए ट्रेंड बनाने को बेताब हैं। ऐसे में  हम आपको इस ख़बर में इसे महीने रिलीज़ वाली वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं...

लाइन ऑफ़ डिसेंट

अभय देओल इस दौर में लगातार ओटीटी की दुनिया में सक्रिय हैं। इस साल उनकी 'चॉपस्टिक' रिलीज़ हुई थी। वहीं, वह इम्तियाज़ अली के साथ एक साथ वेब सीरीज़ की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस बीच वह 'लाइन ऑफ़ डिसेंट' नाम की वेब सीरीज़ में नजर आएंगे। हालांकि, लीड रोल में रॉनित रॉय और नीरज़ कापड़ी है। इस वेब सीरीज़ में प्रेम चोपड़ा भी अहम भूमिका  हैं। यह सीरीज़ चार दिसंबर को जी-5 पर रिलीज़ होगी।

इनसाइड एज 2

साल 2017 में क्रिकेट को लेकर आई वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज' काफी चर्चा में रही थी। इसकी सफ़लता को देखते हुए मेकर्स अब दूसरा सीज़न लेकर आ रहे हैं। इस नए सीज़न में रिचा चड्ढा, विवेक ओबरॉय और अगंद बेदी जैसी कलाकार नजर आएंगे। वहीं, इस वेब सीरीज़ को फरहान अख्त़र ने प्रोड्यूस किया है। यह वेब सीरीज़ छह दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी।

हम तुम और देम

श्वेता तिवारी भी अपना डिज़टल डेब्यू करने को तैयार हैं। उन्होंने इसके लिए ऑल्ट बॉलाजी की फ़िल्मी ड्रामा 'हम तुम और देम' को चुना है। यह इसमें वेब सीरीज़ में श्वेता तिवारी रोमांस करती नजर आएंगी। इस सीरीज़ में वह अक्षय ओबरॉय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह वेब सीरीज़ भी छह दिसंबर को ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर एक साथ रिलीज़ होगी।

द चार्जशीट- इनोसेंट या गिल्टी

जी-5 साल के अंत में कई शानदार शोज़ लेकर आ रहा है। उसमें से एक है 'द चार्जशीट- इनोसेंट या गिल्टी'। इस सीरीज़ का पहले नाम 'चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर' था।  हालांकि अब इसके नाम को बदल दिया गया। इस वेब सीरीज़ में अरुणोदय सिंह, शिव पंडित और सिकंदर खेर जैसे एक्टर अहम भूमिका हैं। इसकी कहानी 80 के दशक के बैटमिटन खिलाड़ी के हत्याकांड के बारे में दिखाया गया है। यह वेब सीरीज़ 10 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

रंगबाज़ फिर से

रंगबाज़ के पहले सीज़न की सफलता के बाद अब इसका दूसरा सीज़न आ रहा है। पहले सीज़न में उत्तर प्रदेश के माफिया की कहानी दिखाई गई थी, इस बार राजस्थान के गैंगस्टर की कहानी है। इस वेब सीरीज़ में जिमी शेरगिल लीड रोल में हैं। वहीं 'तनु वेड्स मनु' फेम जीशान अय्यूब भी अहम भूमिका हैं। यह वेब सीरीज़ 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस