Move to Jagran APP

New Web Series: हाल में रिलीज हुई हैं ये जबरदस्त वेब सीरीज, दिमाग को कर देंगी रिफ्रेश

New Web Series हम उन वेब सीरीज़ के बारे में बता रहे हैं जो हाल ही में रिलीज हुई हैं। इन्हें देखकर आप चिल कर सकते हैं...

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 12:36 PM (IST)
New Web Series: हाल में रिलीज हुई हैं ये जबरदस्त वेब सीरीज, दिमाग को कर देंगी रिफ्रेश
New Web Series: हाल में रिलीज हुई हैं ये जबरदस्त वेब सीरीज, दिमाग को कर देंगी रिफ्रेश

नई दिल्ली,जेएनएन। New Web Series: कोरोना काल में लगातार तानव बढ़ रहा है। ऐसे में खुद को रिफ्रेश करने के लिए कुछ मजेदार देखना, तो बनता है। इस काम में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स लगातार आपका ख्याल रख रहे हैं। लगातार नई वेब सीरीज आ रही हैं। ऐसे में कोई अच्छी सीरीज आपसे मिस हो सकती है। आइए जानते हैं पांच ऐसी सीरीज के बारे में, जो आपेक दिमाग को कर देंगी रिफ्रेश...

loksabha election banner

1. वकालत फ्रॉम होम- वकालत फ्रॉम होम ने पिछले सप्ताह ही अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दी है।  इस वेब सीरीज में सुमित व्यास, निधि सिंह, कुब्रा सैत और गोपाल दत्त जैसे बेहतरीन एक्टर्स मौजूद हैं। अनुभव पाल की सीरीज में लॉकडाउन के दौरान एक तलाक केस को दिखाया गया है। छोटी सी सीरीज आपको रिफ्रेश कर देगी।

2. हॉस्टेजेस सीजन 2- सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हॉस्टेजेस का दूसरा सीजन भी आ चुका है।डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की इस सीरीज के दूसरे सीजन में क्राइम, थ्रिलर और एक्शन सब कुछ है। जॉन अब्राहम भी इसकी तारीफ कर चुके हैं। रोनित रॉय स्टारर इस सीरीज में अमित स्याल, दिव्या और डीनो मोरिया अहम भूमिका में हैं।

3. बंदिश बैंडिट्स- अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई बंदिश बैंडिट्स एक म्यूजिकल वेब सीरीज है। अगर आपको संगीत में थोड़ी बहुत भी रूचि है, तो यह सीरीज आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आंनद तिवारी की इस सीरीज में इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है कि संगीत आपका दिल जीत ले। वहीं नसरूद्दीन शाह ने भी इसमें जबरदस्त एक्टिंग की है। संगीत के अलावा इसकी कहानी भी लीक से काफी हटकर है।

4. मसाबा-मसाबा- नेटफ्लिक्स पर हाल ही में मसाबा-मसाबा रिलीज हुई है। यह वेब सीरीज एक्टर नीना गुप्ता की बेटी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के रियल लाइफ से प्रेरित है। सीरीज में नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता ने अपना किरदार खुद निभाया है। इसके अलावा सत्यदीप मिश्रा जैसे एक्टर्स भी इस सीरीज में मौजूद हैं। यह फिल्म दुनिया के पीछे की कहानी को दिखाती है।

5. अवरोध- सोनी लिव भी लगातार अच्छी सीरीज लेकर आ रहा है। हाल ही में इस पर शिव अरूर की किताब पर आधारित वेब सीरीज आई है। अवरोध नाम की इस सीरीज में उरी सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी दिखाई है। वेब सीरीज में अमित साध और नीरज कबि जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.