Move to Jagran APP

The White Tiger Trailer: सामाजिक भेदभाव की कहानी दिखाता है राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर

राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ये फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नाम से 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 09:42 AM (IST)
The White Tiger Trailer: सामाजिक भेदभाव की कहानी दिखाता है राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर
Photo Credit - The White Tiger Trailer Youtube Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही ये फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नाम से 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा फिल्म में एक सामाजिक भेदभाव को दिखाया जाएगा। ट्रेलर की मानें तो द व्हाइट टाइगर में मुख्य रूप से ग़रीबी, जाति, धर्म, राजनीति, भ्रष्टाचार पर कमेंट किया गया है।

loksabha election banner

क्या है ट्रेलर में :

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बलराम जो कि एक हलवाई है वो एक दिन राजकुमार राव को देखता है और उसी वक्त उसे ये अंदाज़ा हो जाता है कि यही वो शख्स है जिससे जुड़कर उसकी किस्मत बदल जाएगी। इसके बाद वो जैसे-तैसे राजकुमार और प्रियंका के घर तक पहुंचता है जो कि एक एनआरआई कपल हैं। प्रियंका और राजकुमार के घर बलराम ड्राइवर की नौकरी करता है। सब कुछ ठीक चल रहा होता है कि तभी एक हादसा हो जाता है और बलराम, राजकुमार और प्रियंका की पूरी ज़िंदगी बदल जाती है। राजकुमार और प्रियंका का परिवार बलराम को एक एक्सीडेंट केस में फंसा देते हैं, लेकिन बलराम भी उनके खिलाफ कुछ और ही प्लान कर रहा होता है, और यही हादसा बलराम की ज़िंदगी पलटकर रख देता है। फिल्म में बलराम का किरदार आदर्श गौरव निभा रहे हैं। देखें ट्रेलर।

'द व्हाइट टाइगर' को रामिन बहरानी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पहली बार प्रियंका और राजकुमार राव साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म को 22 जनवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।  इस नॉवेल के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मैंने द व्हाइट टाइगर कई साल पहले पढ़ी थी और अरविंद अडिगा की इस पॉवरफुल कहानी की गिरफ्त में आ गयी। इसलिए जब इस पर फीचर फ़िल्म बनाने की बात सुनी तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है- एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर और सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर, यह मेरे लिए सम्मान की बात है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.