Move to Jagran APP

The Kashmir Files OTT Record: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी बना डाला रिकॉर्ड, एक हफ्ते में मिले 9 मिलियन व्यूज

The Kashmir Files OTT Record द कश्मीर फाइल्स का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। यह नब्बे के दौर में घाटी में हुए कश्मीरी पंडितों के सामूहिक निष्कासन और उन पर हुए अत्याचारों को दिखाती है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:22 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:14 AM (IST)
The Kashmir Files OTT Record: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर भी बना डाला रिकॉर्ड, एक हफ्ते में मिले 9 मिलियन व्यूज
The Kashmir Files On Zee5 Creates History On OTT Platform. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी हासिल करते हुए 250 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया और अब कामयाबी का वही सफर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी जारी है। फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज के पहले हफ्ते में 9 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है, जो इस प्लेटफॉर्म पर एक रिकॉर्ड है। द कश्मीर फाइल्स 13 मई को ZEE5 पर स्ट्रीम की गयी थी, जहां फिल्म को सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड नंबर भी मिले। 

prime article banner

प्लेटफॉर्म द्वारा उपलब्ध करवायी गयी जानकारी के मुताबिक, द कश्मीर फाइल्स को ओपनिंग वीकेंड में ही 6 मिलियन (60 लाख) व्यूज और 220 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स मिले। वहीं, पहले हफ्ते में 9 मिलियन (90 लाख) व्यूज और 300 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स हासिल हुए। जी5 के मुताबिक यह एक रिकॉर्ड है। प्लेटफॉर्म पर फिल्म हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी स्ट्रीम की गयी थी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हम अपने प्लेटफॉर्म पर 'द कश्मीर फाइल्स' को मिली प्रतिक्रिया को देखकर खुश हैं। फिल्म ऐतिहासिक रूप से उल्लेखनीय घटना को दर्शाती है, जिसने कई लोगों के दिलों को छू लिया है और दुनिया भर से हमें जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर वास्तव में बहुत खुशी हुई है।” निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “इसकी थिएट्रिकल रिलीज से लेकर इसकी डिजिटल रिलीज तक, द कश्मीर फाइल्स के लिए दर्शकों का प्यार केवल बढ़ा है। यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे ज्यादा संतुष्टिदायक फिल्म रही है। मैं इसे अपना बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं।”

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, "कश्मीर फाइल्स एक फिल्म से बढ़कर है। यह एक आंदोलन है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि यह अपने डिजिटल डेब्यू के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और साथ ही यह ZEE5 पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है। मैं आने वाले हफ्तों का इंतजार कर रहा हूं और साथ ही मुझे विश्वास है कि इस फिल्म को अभी लंबा सफर तय करना है और कई और दिलों को छूना है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.