Move to Jagran APP

The Girl On The Train Teaser: सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर आएगी परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन, देखें टीज़र

The Girl On The Train की कहानी एक लड़की मीरा के इर्द-गिर्द घूमती है जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करने के दौरान एक परिवार को ख़ुशनुमा ज़िंदगी जीते हुए देखती है। फिर एक दिन कुछ ऐसा दिखता है कि उसकी अपनी ज़िंदगी बदल जाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:48 PM (IST)
The Girl On The Train Teaser: सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर आएगी परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन, देखें टीज़र
Parineeti Chopra On The Gil On The Train Poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते 2020 में हमने देखा कि कई बड़ी और चर्चित फ़िल्मों ने सिनेमाघर बंद होने की वजह से ओटीटी रिलीज़ का रास्ता चुना था। यह फ़िल्में मुख्य रूप से अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ की गयी थीं। ये सिलसिला 2021 में भी जारी है। नये साल में इसकी शुरुआत परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के साथ हुई है,जो सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जा रही है।

loksabha election banner

बुधवार को नेटफ्लिक्स ने इसका टीज़र जारी करके रिलीज़ डेट का खुलासा किया। द गर्ल ऑन द ट्रेन साल 2021 की पहली चर्चित फ़िल्म है, जिसे थिएटर्स के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- इस अनोखी ट्रेन यात्रा में परिणीति चोपड़ा के साथ आइए। चेतावनी- अपने रिस्क पर ट्रेन में चढ़िए। फ़िल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जा रही है।

द गर्ल ऑन द ट्रेन मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। यह इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का रीमेक है, जिसमें एमिली ब्लंट ने लीड रोल निभाया था। हॉलीवुड फ़िल्म 2015 में इसी नाम से आये पॉला हॉकिंस के नॉवल का अडेप्टेशन है। फ़िल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। रिभु नेटफ्लिक्स के लिए बार्ड ऑफ़ ब्लड नाम से सीरीज़ निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था। इस सीरीज़ का निर्माण शाह रुख़ ख़ान ने किया था।

द गर्ल ऑन द ट्रेन की कहानी एक लड़की मीरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करने के दौरान एक परिवार को ख़ुशनुमा ज़िंदगी जीते हुए देखती है। फिर एक दिन कुछ ऐसा दिखता है कि उसकी अपनी ज़िंदगी बदल जाती है। फ़िल्म परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हरी और अविनाश तिवारी अहम किरदारों में दिखेंगे। द गर्ल ऑन द ट्रेन पिछले साल मई में रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की वजह से पोस्टपोन कर दी गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.