नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man: मनोज बाजपेयी को एक्टिंग करते हुए देखा होगा। उन्हें स्क्रीन पर गोलियां चलाते हुए, गुडों का पीछा करते हुए भी देखा होगा। लेकिन इस बार मनोज ने इन सबसे अलग कुकिंग  का चैलेंज ले लिया है। उन्होंने यह चैलेंज उनकी नई वेब सीरीज़ द फैमिली मैन की को-एक्टर प्रियामणि ने दिया है। दोनों के बीच ऑमलेट बनाने का चैलेंज होता है। इसमें एक जज भी है, जो दोनों के ऑमलेट को टेस्ट भी करता है और आख़िर में मनोज बाजपेयी की जीत हो जाती है।

दरअसल, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें द फैमिली मैन की सुचिता (प्रियामणि)  अपने स्पाई पति श्रीकांत (मनोज वाजपेयी) को चेलैंज दे रही हैं। इस बात पर दोनों फेस ऑफ के लिए तैयार हो जाते हैं। जीत के बाद मनोज ने प्रियामणि को कुछ टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि आप ने तेल कम डाला, इस वज़ह से आपका ऑमलेट ऐसा बना है।

बता दें कि अमेज़न लगातार ऐसे वीडियो बना कर अपनी वेब सीरीज़ द फैमिली मैन को प्रमोट कर रहा है। इससे  कुछ दिनों पहले इसी चैनल पर द फैमिली मैन को लेकर एक इंटरव्यू भी किया गया था। जिसमें मनोज ने बच्चों को लेकर काफी कुछ कहा था। उन्होंने इस सीरीज़ में काम करने वाले वेदांत सिन्हा और घृति का तारीफ भी की। इन दोनों एक्टर्स ने इस सीरीज़ में मनोज वाजपेयी का बच्चों का किरदार निभाया है।

द फैमिली मैन  मनोज बाजपेयी की पहली वेब सीरीज़ है,  जिसे राज और डीके ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज़ को 20 सितंबर को रिलीज़ किया गया था। इससे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का ही प्यार मिल रहा है। इस सीरीज़ को लेकर पूरी टीम जमकर प्रमोशन कर रही है। ऐसे वीडियो इसी का हिस्सा है।

Photo Credit- Amazon Prime Video

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस