नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man: मनोज बाजपेयी की आने वाली वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस कहानी, प्लॉट और मनोज बाजपेयी के डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस बीच अमेज़ॉन प्राइम ने इस सीरीज़ का एक गाना रिलीज़ किया है। यह गाना वेब सीरीज़ की रिलीज़ से पहले ही धमाल मचा रहा है। देगा जान (Dega Jaan) टाइटल के इस गाने की झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली थी।

अब तक 3.7 मिलियन व्यूज़
'देगा जान' को 12 सितंबर को रिलीज़ किया गया। इसके बाद से यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अब तक इसे कुल 3,783,523 व्यूज़ (लगभग 3.7 मिलियन व्यूज़) मिल चुके हैं। इस गाने को आवाज़ दी है श्रेया घोषाल और मेलो डी ने। वहीं, म्यूजिक दिया है सचिन-चिगर ने। इस गाने के लिरिक्स भी मेलो डी और जिगर ने मिलकर लिखे हैं। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दोनों ही कमाल के हैं।

ये है कहानी
'द फैमिली मैन' एक मिडिल क्लास आदमी श्रीकांत की कहानी है, जिसे निभा रहे हैं मनोज वाजपेयी। इसमें यह मिडिल क्लास आदमी अपने परिवार और काम की बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, श्रीकांत काम बिल्कुल आम नहीं है। वो एक स्पेशल एजेंट हैं, जो पाकिस्तान में जाकर सीक्रेट ऑपरेशन करता है। इस वेब सीरीज़ में एक्शन, कॉमेडी और थ्रिलर के डोज मिलने की उम्मीद है। इसमें मनोज बाजपेयी के साथ गुल पनाग, प्रियामणि, दलीप ताहिल और शारिब हाशमी जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप