नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों और सितारों को अपनी तरफ़ आकर्षित किया है। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद द फैमिली मैन सीरीज़ के रचयिता निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर ने इसका इशारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। वहीं, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के भी इस प्रोजेक्ट में साथ आने की पुष्टि की है। 

काफ़ी वक़्त से शाहिद के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। शाहिद ने रविवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में राज एंड डीके के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- यह शुरू हो रहा है। इन बैड बॉयज़ के पास एक तगड़ा और डार्क प्लान है। शाहिद ने इसके कुछ घंटों बाद अपनी इंस्टोरी में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें रागिनी सेल्फी ले रही हैं और शाहिद उनके पीछे खड़े हैं। इसके साथ शाहिद ने लिखा- स्वागत है और अपनी सेल्फ़ी में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं ख़ुशकिस्मत हूं।

इस वेब सीरीज़ को लेकर कोई एलान नहीं किया है, पर रिपोर्ट्स हैं कि इसे अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज़ में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक किरदार में दिखेंगे, जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म मास्टर में पैरेलल लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। सीरीज़ का नाम सनी बताया जा रहा है। यह एक एक्शन सीरीज़ होगी। 

अगर फ़िल्मों की बात करें तो शाहिद की अगली रिलीज़ जर्सी है, जो इस साल दिवाली पर आ रही है। यह फ़िल्म इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है। फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में हैं। शाहिद की आख़िरी रिलीज़ 2019 में आयी कबीर सिंह है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कामयाबी साबित हुई थी। फ़िल्म ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके शाहिद को इस क्लब में एंट्री दिलवा दी थी। कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021