नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लगातार फिल्म से जुड़े नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब अभिषेक की इस धमाकेदार फिल्म का  ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है। इसमें अभिषेक बच्चन के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का जर्नलिस्ट अवतार भी फैंस को खूब जच रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर महज 3 मिनट आठ सेकेंड का है। फिल्म के ट्रेलर को अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हे। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये बस एक स्कैम नहीं था ये एक महाघोटाला था।' ट्रेलर में एक बार फिर जहां अभिषेक बच्चन का स्वैग फैन्स को पसंद आ रहा है। वहीं इसके  कई दमदार डायलॉग्स भी आपको ट्रेलर में सुनने को मिल रही है। इसके साथ ही अभिषेक और इलियाना की कैमिस्ट्री भी फैन्स को भा रही है।

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, हर्षद मेहता के लीड रोल में दिखाई देंगे। इसकी कहानी  साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है। 

‘बिग बुल’ एक बायोग्राफिकल क्राइम-थ्रिलर है जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। ‘द बिग बुल’ स्टॉक मार्केट के स्कैम पर आधारित फ़िल्म है। वैसे आपको बता दें कि इस थीम पर एक सीरीज़ भी बन चुकी है जिसका नाम है 'स्कैम 1992'।  सीरीज़ सोनी लिव पर रिलीज़ की गई थी। 

आपको बता दें कि 'द बिग बुल' का ट्रेलर से यूट्यूबर कैरी मिनाटी का भी खास कनेक्शन है। इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने 'यलगार' को भी सुना जा सकता है। कैरी मिनाटी का 'यलगार' गाना कुछ टाइम पहले ही रिलीज हुआ था। इसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप