Move to Jagran APP

टेनिस स्टार मार्टिना हिंगिस ने लिएंडर पेस और महेश भूपति के ब्रेकअप पर कहा- जब संदेह होने लगे...

Break Point अब ज़ी5 की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज़ में इस जोड़ी के टूटने की वजह सामने आएगी। वेब सीरीज़ में टेनिस जगत के कई जाने-माने खिलाड़ी महेश और लिएंडर की पार्टनरशिप के विभिन्न पहलुओं पर बात करेंगे। इनमें मार्टिना हिंगिस भी शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 02:07 PM (IST)
टेनिस स्टार मार्टिना हिंगिस ने लिएंडर पेस और महेश भूपति के ब्रेकअप पर कहा- जब संदेह होने लगे...
Martina Hingis playing Tennis in old photo. Photo- PR

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टेनिस को नई ऊंचाइयों पर ले जान वाले टेनिस दिग्गज महेश भूपति और लिएंडर पेस की जोड़ी का टूटना खेल जगत के लिए भी शॉकिंग था। हालांकि, इस ब्रेकअप के पीछे की वजह एक रहस्य ही रही। अब ज़ी5 की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज़ में इस जोड़ी के टूटने की वजह सामने आएगी। इस वेब सीरीज़ में टेनिस जगत के कई जाने-माने खिलाड़ी महेश और लिएंडर की पार्टनरशिप के विभिन्न पहलुओं पर बात करेंगे। इनमें मार्टिना हिंगिस भी शामिल हैं।

loksabha election banner

मार्टिना ने लिएंडर पेस और महेश भूपति दोनों के साथ डबल्स खेला है। जब लिएंडर और भूपति ने अलग होने का फ़ैसला किया था, उस समय के बारे में बात करते हुए मार्टिना हिंगिस कहती हैं-"या तो आप इसे बना सकते हैं या नहीं, लेकिन संकोच करने का समय नहीं है और एक बार जब आप अपने साथी पर संदेह करना शुरू कर देते हैं, तो अलग होना बेहतर होता है।" मार्टिना आगे कहती हैं- "उन्होंने जो कुछ भी किया, जो उन्होंने साझा किया ... उनकी कहानियां और उनकी सफलता, यह कुछ ऐसा है, जो हमेशा के लिए जीवित रहेगा।"

अपने पब्लिक ब्रेक-अप के बावजूद लिएंडर पेस और महेश भूपति 1990 के दशक के अंत में सबसे अधिक सफल युगल जोड़ी थे। ब्रेक प्वाइंट उनकी दोस्ती, साझेदारी, निजी संबंधों, महत्वाकांक्षाओं और कड़ी मेहनत की कहानी है। 'ब्रेक पॉइंट' का निर्माण और निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने किया है। सात एपिसोड की सीरीज़ एक अक्टूबर ज़ी5 पर स्ट्रीम की जा रही है। 

ब्रेक प्वाइंट में मार्टिना हिंगिस के अलावा सानिया मिर्ज़ा, रोहन बोपन्ना जैसे अन्य टेनिस दिग्गज भी शामिल हैं, जिन्होंने ली-हैश रिश्ते पर अपने विचार साझा किए हैं और उन्हें ब्रेकअप की कगार पर होने के बावजूद कोर्ट पर ग्रैंड स्लैम जीतते हुए देखा है। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी का यह साथ में पहला प्रोजेक्ट है। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.