Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT में होगी सनी लियोनी के एंट्री, वीकेंड का वार में मचाएंगी धमाल

वीकेंड का वार में सनी लियोनी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही सनी लियोनी के फैंस खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। सनी के शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का और भी ज्यादा लगने वाला है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 10:20 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 06:56 AM (IST)
Bigg Boss OTT में होगी सनी लियोनी के एंट्री, वीकेंड का वार में मचाएंगी धमाल
सनी लियोनी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' कही जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी जल्द ही बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने वाली हैं। शो में बीते वीकेंड का वार में हिना खान और राखी सावंत नजर आए थे। जिसके बाद अब इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार में सनी लियोनी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही सनी लियोनी के फैंस खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। सनी के शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का और भी ज्यादा लगने वाला है।

loksabha election banner

हाल ही में Voot Select पर सनी लियोनी का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में लनी लियोनी खुद बता रही हैं कि वो बिग बॉस में नजर आने वाली हैं। शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं कि, 'बिग बॉस ओटीटी के लिए मैं तो क्रेजी हो चुकी हूं। जितना देखो उतना ही कम। ये सीजन के अबाउट कनेक्शंस, तो जहां कनेक्शंस वहां मैं। आ रही हूं इस वीकेंड करने बहुत सारी मस्ती, मेरी स्टाइल में। जल्दी ही मिलते हैं जुड़े रहिए।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

सनी लियोनी का ये वीडियो देखकर उनके फैंस भी खासे खुश नजर आ रहे हैं। सभी लोग सनी लियोनी को बिग बॉस के घर में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस पोस्ट पर राखी सावंत ने भी कमेंट कर खुशी जताई है। राखी ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह, बधाई हो स्वीटहार्ट, मैं बहुत खुश हूं कि तुम आ रही हो।' राखी सावंत के सात ही कई और लोगों ने भी खुशी जताई है।

बता दें कि इससे पहले शो में शहनाज कौर और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आ चुके हैं। इन दोनों ने घरवालों के साथ गेम खेला था। शो में इन दोनों की लवस्टोरी भी वीडियो के जरिए दिखाई गई थी। वहीं बीते रविवार को राखी सवंत और हिना खान भी शो का हिस्सा बनी थीं। इन दोनों ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करने के साथ ही लोगों को एंटरटेन भी किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.