नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की पॉलिटिकल-थ्रिलर सीरीज़ तांडव से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर अब ज़ी5 की क्राइम-कॉमेडी सीरीज़ ‘सनफ्लॉवर’ में नज़र आएंगे। इस सीरीज़ में सुनील के साथ कई बेहतरीन कलाकार भी विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। इस सीरीज़ का एलान पिछले साल नवम्बर में किया गया था। 

सीरीज़ को विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। कास्टिंग को लेकर निर्देशकों ने बताया कि सीरीज़ की कास्टिंग करना उनके लिए सबसे दिलचस्प रहा। इस सीरीज़ में स्क्रिप्ट के साथ किरदारों का भी काफ़ी योगदान है। इसलिए सही कलाकारों को चुनना सबसे ज़रूरी था।

सीरीज़ में रणवीर शौरी पुलिस इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रोल में दिखेंगे। मुकुल चड्ढा मिस्टर आहूजा और राधा भट्ट मिसेज आहूजा का रोल निभा रही हैं। आशीष विद्यार्थी दिलीप अय्यर के रोल में हैं। सोनल झा दिल्ली अय्यर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गिरीश कुलकर्णी ताम्बे के किरदार में हैं। आशीष कौल राज कपूर नाम का किरदार निभा रहे हैं। सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर के रोल में हैं। 

सुनील ग्रोवर और सोनाली नागरानी इससे पहले प्राइम की तांडव वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके हैं। सुनील ने सीरीज़ में सैफ़ अली ख़ान के पीए का रोल निभाया था, जो उनकी इमेज से बिल्कुल अलग है। वहीं, नागरानी भी सैफ़ की सहयोगी के रोल में थीं। गिरीश कुलकर्णी ने नेटफ्लिक्स की सीरीज़ सेक्रेड गेम्स से अपनी पहचान बनायी थी। इस सीरीज़ में उन्होंने पॉलीटिशियन का रोल निभाया था।

वेटरन एक्टर आशीष विद्यार्थी इससे पहले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड द डोर्स में एक तेज़-तर्रार वकील के रोल में देखे जा चुके हैं। मुकुल चड्ढा ज़ी5 की वेब सीरीज़ बिच्छू का खेल में दिव्येंदु के पिता के रोल में नज़र आये थे।

‘सनफ्लॉवर’ मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है, जिसका नाम ‘सनफ्लोवर’ है। सोसाइटी में अनेक विचित्र चरित्र हैं। कहानी इन्हीं किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी। सीरीज़ अप्रैल में ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021