Move to Jagran APP

Athiya Shetty की शादी के बाद 'वारियर हंट' पर निकले सुनील शेट्टी, इस तारीख से शुरू होगा MMA रिएलिटी शो

Suniel Shetty Back To Work After Athiya Shetty Marriage सुनील शेट्टी के नये शो का एलान हो गया है। यह एमएमए रिएलिटी शो है जिसमें सुनील एक होस्ट के तौर पर दिखेंगे। प्रतिभागियों के साथ वो संवाद करेंगे और उनका हौसला बढ़ाएंगे। फोटो- एमएक्स प्लेयर

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Wed, 01 Feb 2023 03:21 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 04:31 PM (IST)
Athiya Shetty की शादी के बाद 'वारियर हंट' पर निकले सुनील शेट्टी, इस तारीख से शुरू होगा MMA रिएलिटी शो
Suniel Shetty Joins First MMA Reality Show.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुनील शेट्टी ने हाल ही में बेटी अथिया शेट्टी को विदा किया है। अथिया की शादी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ धूमधाम से हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रहे हैं। इस बीच सुनील शेट्टी के नये शो की घोषणा हुई है, जो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा। वारियर हंट के नाम से आ रहा यह देश का पहला एमएमए रिएलिटी  शो है। 

loksabha election banner

शो के जरिए देश के एमएमए फाइटर्स को लॉन्च पैड दिया जा रहा है। इस शो का निर्माण एमएक्स स्टूडियोज ने किया है। सुनील शो को होस्ट कर रहे हैं। रिएलिटी शो में 16 शॉर्टलिस्ट किये गये कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबले होंगे और विजेता चुना जाएगा। शो 12 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: The Romantics Trailer- वेलेंटाइन डे पर आ रही यश चोपड़ा पर बनी डॉक्युमेंट्री, 35 सेलेब्स से सुनाएंगे किस्से

कुमिते 1 वारियर हंट के मेजबान सुनील शेट्टी ने कहा, "MMA बेहद दिलचस्प खेल है, जिसके लिए अनुशासन, दृढ़ संकल्प और समर्पण बहुत जरूरी है। शो के प्रतिभागियों में भी हम यही सब देख रहे हैं। शो के जरिए चुने गये विजेताओं को वैश्विक मंच तक ले जाया जाएगा।''

ट्रेलर में खिलाड़ियों को एक-दूसरे से जूझते हुए दिखाया गया है। बीच-बीच में कोच और खुद सुनील शेट्टी हौसलाअफजाई करते दिखते हैं। कहीं, वो भावातिरेक में उछलते हुए भी दिखते हैं।

धारावी बैंक में बने थे डॉन

एमएक्स प्लेयर के साथ सुनील की यह दूसरा एसोसिएशन है। उन्होंने प्लेटफॉर्म पर आयी सीरीज धारावी बैंक से ओटीटी की पारी शुरू की, जिसमें सुनील ने अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार निभाया। इस शो में विवेक ओबेरॉय पुलिस अफसर के रोल में हैं।

क्रिकेट खेलते हैं सुनील शेट्टी

वैसे सुनील खुद खेलों के शौकीन हैं। साठ साल से ज्यादा की उम्र में उनकी फिटनेस कई कलाकारों के लिए प्रेरणा बन सकती है। सुनील का खेलों से सीधा रिश्ता भी रहा है। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में वो खेलते रहे हैं। मुंबई हीरोज क्रिकेट टीम के वो कप्तान हैं। किकबॉक्सिंग में उन्होंने ब्लैक बेल्ट ली है।

अगर फिल्मों की बात करें तो सुनील आखिरी बार 2021 की फिल्म मुंबई सागा में नजर आये थे। पिछले कुछ वक्त से वो साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब काम कर रहे हैं। पिछले साल रिलीज हुई स्पोर्ट्स तेलुगु फिल्म गनी में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म में वरुण तेज टाइटल रोल में थे।

यह भी पढ़ें: Farzi- राशि खन्ना को जिस ऑडिशन से बिल्कुल उम्मीद नहीं थी, उसी ने दिलवायी शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज 'फर्जी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.