नई दिल्ली, जेएनएन। अपने किरदार में रम जाने के लिए सितारे तमाम जतन करते हैं। किरदार की जरूरत के मुताबिक कोई वजन कम ज्यादा करता है, तो कोई उस किरदार का जीवन ही जीने लग जाता है। अभिनेता सुमीत व्यास भी अपने किरदार की तैयारियां काफी पहले शुरू कर देते हैं। वह अपनी आगामी सीरीज के लिए अपने किरदार पर काम कर रहे हैं। यह सीरीज वर्ष 1959 के चर्चित नानावती मर्डर केस पर आधारित है।

इसमें सुमीत व्यास भारत के शीर्ष वकीलों में शुमार राम जेठमलानी का किरदार निभाएंगे। राम जेठमलानी ने नानावटी की तरफ से केस लड़ा था और उसे जीता था। यह पहली बार होगा जब सुमीत व्यास वकील का किरदार निभाएंगे। इस किरदार को निभाने के लिए सुमीत मर्डर केसेस के मामलों के पीछे के मनोविज्ञान,परिदृश्य और अपराधी की मानसिकता को समझना चाहते थे, ताकि जब वह वकील का किरदार निभाएं, तो इन मामलों के साथ डील कर पाएं।

उनसे जुड़े सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कई अमेरिकन क्राइम ड्रामा सीरीज देखे हैं, जिनमें लूथर, द सिनर, माइंड हंटर अमेरिकन क्राइम स्टोरी, बॉश, टिन स्टार जैसे कई प्रसिद्ध सीरीज शामिल हैं। यह सभी सीरीज वह एक के बाद एक देखते चले गए, ताकि वह सीरीज के कंटेंट को समझ सकें और अपने किरदार को बेहतर तरीके से निभा सकें।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप