नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा में चार दशक से अधिक गुजार चुके वेटरन फिल्ममेकर सुभाष घई ने भी अब ओटीटी का रुख किया है और उनकी पहली फिल्म 36 फार्महाउस जी5 पर रिलीज हो रही है। यह एक कम बजट की कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, बरखा सिंह, अश्विनी कालसेकर और फ्लोरा सैनी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया गया।

36 फार्महाउस मूल रूप से एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म के जरिए समाज में आर्थिक असमानाओं को व्यंगात्मक ढंग से रेखांकित किया गया है। कहानी का फोकस इस संदेश पर है कि कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं। फिल्म का लेखन खुद सुभाष घई ने किया है और संगीत भी उन्होंने ही दिया है। 36 फार्महाउस का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है। फिल्म 21 जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी। ट्रेलर नीचे देखा जा सकता है- 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

फिल्म में अपनी भूमिकाओं को लेकर वेटरन फिल्ममेकर ने कहा- "एक लंबे अंतराल के बाद ऐसा लगा, जैसे मुझे अचानक एक पूल में फेंक दिया गया और 36 फार्महाउस के साथ एक बार फिर फिल्म निर्माण के अपने सभी स्किल्स का टेस्ट लिया।  चाहे वह पहली बार किसी ओटीटी के लिए मनोरंजक फिल्म का निर्माण हो, उम्दा कलाकारों के साथ एक दिलचस्प नई कहानी लिखना हो, मेरे द्वारा फिल्म के लिए दो गीतों की रचना के साथ-साथ लिरिक्स लिखना या मेरे लेखन और एडिटिंग के जरिए हर अभिनेता और तकनीशियन से सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बाहर निकालना हो, मैंने इस एक्सपेरिमेंट का पूरी तरह से आनंद लिया है।”

फिल्म की कहानी के केंद्र में एक बंगला है, जिसका एड्रेस 36 फार्महाउस है। फिल्म के इस शीर्षक के पीछे सुभाष घई वजह बताते हैं कि घर में रहने वाले सभी किरदार एक-दूसरे के साथ 36 का आंकड़ा रखते हैं। इसीलिए इससे बेहतरन टाइटल नहीं हो सकता। फिल्म में संजय मिश्रा जय प्रकाश और अमोर पाराशर उनके बेटे हैरी प्रकाश की भूमिका में हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth