Move to Jagran APP

The Family Man 2 के क्रिएटर्स राज-डीके की वेब सीरीज में हुई साउथ की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस की एंट्री, शाहिद कपूर का होगा डेब्यू

Regina Cassandra with Shahid Kapoor शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज़ को लेकर बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आयी है मगर बताया गया है कि यह एक कॉमेडी-थ्रिलर है और अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। अगस्त में तेलुगु स्टार विजय सेतुपति इस सीरीज़ का हिस्सा बन चुके हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 01:17 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 04:23 PM (IST)
The Family Man 2 के क्रिएटर्स राज-डीके की वेब सीरीज में हुई साउथ की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस की एंट्री, शाहिद कपूर का होगा डेब्यू
Shahid Kapoor and Regina Cassandra. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। द फैमिली मैन जैसी बेहद कामयाब वेब सीरीज़ बनाने वाली निर्देशक जोड़ी राज निदीमोरू और कृष्णा डीके (राज-डीके) की अभी तक अनाम वेब सीरीज़ से शाहिद कपूर ओटीटी की दुनिया में क़दम रख रहे हैं। यह वेब सीरीज़ अभी निर्माणाधीन है और अब इसको लेकर एक बड़ी ख़बर आ रही है। तमिल और तेलुगु फ़िल्मों की चर्चित अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा की वेब सीरीज़ में एंट्री हुई है। 

loksabha election banner

रेजिना की एंट्री का आधिकारिक एलान तो नहीं किया गया है, मगर उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए जो जानकारी साझा की है, उससे पता चलता है कि रेजीना शाहिद के साथ इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी। इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे रेजिना के वेब सीरीज़ में होने की सूचना मिलती है। 

शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज़ को लेकर बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आयी है, मगर बताया गया है कि यह एक कॉमेडी-थ्रिलर है और अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। अगस्त में तेलुगु स्टार विजय सेतुपति इस सीरीज़ का हिस्सा बन चुके हैं। वहीं, राशि खन्ना फीमेल लीड में नज़र आएंगी।

बता दें, राज-डीके ने फैमिली मैन 2 में तेलुगु एक्ट्रेस सामंथा प्रभु को कास्ट किया था, जिन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था। सामंथा का यह किरदार ख़ूब चर्चित रहा और अभिनय के लिए उनकी जमकर तारीफ़ हुई थी। वैसे, रेजिना हिंदी सिनेमा में 2019 की फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से डेब्यू कर चुकी हैं। अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव अभिनीत इस फ़िल्म में उन्होंने कुहू नाम का किरदार निभाया था। कंगना रनोट की फ़िल्म थलाइवी के तमिल संस्करण में भी रेजिना सरोजा देवी के किरदार में नज़र आयी थीं।

वेब सीरीज़ सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल ने लिखी है। अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था- “मैं लंबे समय से राज और डीके के साथ काम करना चाहता था। अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा भारतीय शो द फैमिली मैन है। मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उनसे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता था। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे कहानी का आइडिया पसंद आया और तब से अब तक यह एक रोमांचक सफ़र रहा है। अब इसे दर्शकों के साथ साझा करने का इंतज़ार है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.