नई दिल्ली,जेएनएन। Shah Rukh Khan On Netflix: शाह रुख़ ख़ान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक स्पेशल मेहमान के लिए ख़ाना पका रहे हैं। वह भी ख़ास इटैलियन डिश बना रहे हैं। जी ,हां यह बात सही है, कि किंग ख़ान किचन में काम कर रहे हैं। हाथ में चाकू हैं और कुछ काटने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल, शाह रुख़ ये ख़ाना किसी और के लिए नहीं बल्कि फेमस टॉक शो के एंकर डेविड लेटरमैन के लिए बना रहे हैं।

बता दें कि शाह रुख़ ख़ान जल्द ही डेविड लेटरमैन टॉक शो में आने वाले हैं। यह टॉक शो नेटफ्लिक्स पर 25 अक्टूबर को दिखाया जाएगा। इससे पहले नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शो की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। इसके अलावा वो सीन भी दिखाया गया है, जब डेविड भारत आए थे। इस वीडियो में एक सीन है जिसमें शाह रुख़, डेविड के लिए कुछ पका रहे हैं। हालांकि, इस किचन में वह अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ डेविड भी हैं। वह भी कुछ पकाने की असफल कोशिश कर रहे हैं। कुल मिलाकर यह सब देखना किसी भी शाह रुख़ फैन के लिए मजेदार हो सकता है।

बता दें कि नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो का नाम 'My Next Guest with David Letterman and Shah Rukh Khan' है। इसकी शूटिंग के लिए डेविड ईद के दौरान मुंबई आए थे। यह पहली बार होगा, जब शाह रुख़ नेटफ्लिक्स पर नज़र आएंगे। हालांकि, इससे पहले वह हाल ही में आई वेब सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड को प्रोड्यूस कर चुके हैं। इसके अलावा वह, नेटफ्लिक्स के साथ और प्रोजक्ट भी कर रहे हैं। बार्ड ऑफ ब्लड के बाद वह ज़ॉम्बी हॉरर फिल्म 'बेताल' और पुलिस ड्रामा 'क्लास ऑफ़  83' के साथ जुड़ हुए हैं।

Photo Credit- Instagram

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप