नई दिल्ली, जेएनएन। पॉप स्टार सेलेना गोमेज़ (Popstar Selena Gomez) नेटफ्लिक्स के जरिए ओटीटी कंटेट में उतरने को तैयार हैं। वह अप्रवासियों को लेकर एक वेब सीरीज़ प्रोड्यूस करने वाली हैं। सेलेना की  'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' नाम की इस वेब सीरीज़ में आठ परिवारों की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी। ये उन परिवारों को कहानी है, जो निर्वासन के दर्द से जूझ रहे हैं।

वैराइटी डाट कॉम के हवाले से न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट में सेलेना ने कहा, 'अप्रवासी शब्द पिछले कुछ सालों से नकारात्मक हो गया है। इसलिए मैंने 'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' को बनाने का निर्णय किया है। मुझे उम्मीद है कि इस वेब सीरीज़ में हम उन साहसी लोगों के जरिए, जो अनुभव साझा करने को तैयार हैं, इस बात को दिखाया जाएगा कि किसी देश में अनडॉक्यूमेंटेड प्रवासी के रूप में रहना कैसा होता है।'

उन्होंने आगे कहा कि इसका मकसद है कि हम संयुक्त राज्य अमेरिका की जटिल इमिग्रेशन प्रणाली को उजागर कर सकें। ये हम उन परिवारों की कहानी के जरिए बताएंगे, जो अमेरिका में अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं। बता दें, इस सीरीज को आरोन सेडमैन और एन्ना चाइन डायरेक्ट कर रहे हैं। यह वेब सीरीज़ इस समय के सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बन रही है। इस समय यूरोप से लेकर एशिया तक तमाम देशों में अप्रवासियों के लेकर एक जद्दोजहद चल रही है।

वहीं, इस वेब सीरीज़ को लेकर डायरेक्टर सेडमैन  ने कहा कि अभी तक इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर बस आंकड़ों और पॉलिसी के स्तर पर डिबेट हो रही है। हम दर्शकों सीधे अप्रवासियों के कहानी उन्हीं के शब्दों में सुनाना चाहते हैं। बता दें कि नेटफ्लिक्स पर फिलहाल 'द स्पाई' वेब सीरीज़ जमकर धमाल मचा रही है। वहीं, 27 सितंबर, 2019 को इमरान हाशमी के 'बार्ड ऑफ़ बल्ड' रिलीज़ होनी वाली है। ऐसे में दर्शकों को लगातार मनोरजंन मिलता रहेगा।

Photo Credit- Instagram

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप