नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से इस साल भी कई फिल्मों ने सिनेमाघरों के बजाय सीधा ओटीटी का रास्ता चुना था। वहीं, जो फिल्में सिनेमाघरों में आयीं, वो भी एक महीने के अंदर किसी ना किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गयी थीं। अब सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी है, जो रिलीज के चार हफ्तों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

अगर सिनेमाघरों में देखने से चूक गये हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है। आपकी यह ख्वाहिश अब पूरी हो सकती है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट फिक्स हो गयी है। फिल्म 24 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है। महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम में आयुष शर्मा ने गैंगस्टर की मुख्य भूमिका निभायी है, जबकि सलमान खान एक सिख पुलिस अफसर के किरदार में हैं। महिमा मकवाना ने फिल्म से  बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

जी5 के साथ सलमान खान का यह तीसरा प्रोजेक्ट है। सलमान खान निर्मित कागज और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इससे पहले जी5 पर आ चुकी हैं। राधे पे-पर-व्यू के आधार पर जीप्लेक्स और जी5 पर स्ट्रीम की गयी थी। सलमान के करियर की कई अहम फिल्में हम आपके है कौन, वांटेड, पार्टनर, नो एंट्री, करण अर्जुन, हैलो ब्रदर, हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया भी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। 

अंतिम 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को ठीक-ठाक चली थी। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 18.61 करोड़ जमा किये थे, लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 40 करोड़ हुआ है। अंतिम आयुष की दूसरी फिल्म है। उन्होंने लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

वैसे, 24 तारीख को अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर अतरंगी रे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों को स्किप करके सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। आनंद एल राय निर्देशित फिल्म अक्षय के उनकी पहली फिल्म है।

Edited By: Manoj Vashisth