Move to Jagran APP

बर्थडे से पहले सलमान खान का फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा, OTT पर इस तारीख को आएगी 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ'

Antim On OTT अगर सिनेमाघरों में देखने से चूक गये हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है। आपकी यह ख्वाहिश अब पूरी हो सकती है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट फिक्स हो गयी है। फिल्म 24 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 02:09 PM (IST)
बर्थडे से पहले सलमान खान का फैंस के लिए जबरदस्त तोहफा, OTT पर इस तारीख को आएगी 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ'
Salman Khan film Antim streaming on zee5. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से इस साल भी कई फिल्मों ने सिनेमाघरों के बजाय सीधा ओटीटी का रास्ता चुना था। वहीं, जो फिल्में सिनेमाघरों में आयीं, वो भी एक महीने के अंदर किसी ना किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गयी थीं। अब सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी है, जो रिलीज के चार हफ्तों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

loksabha election banner

अगर सिनेमाघरों में देखने से चूक गये हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है। आपकी यह ख्वाहिश अब पूरी हो सकती है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट फिक्स हो गयी है। फिल्म 24 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है। महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम में आयुष शर्मा ने गैंगस्टर की मुख्य भूमिका निभायी है, जबकि सलमान खान एक सिख पुलिस अफसर के किरदार में हैं। महिमा मकवाना ने फिल्म से  बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

जी5 के साथ सलमान खान का यह तीसरा प्रोजेक्ट है। सलमान खान निर्मित कागज और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इससे पहले जी5 पर आ चुकी हैं। राधे पे-पर-व्यू के आधार पर जीप्लेक्स और जी5 पर स्ट्रीम की गयी थी। सलमान के करियर की कई अहम फिल्में हम आपके है कौन, वांटेड, पार्टनर, नो एंट्री, करण अर्जुन, हैलो ब्रदर, हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया भी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। 

अंतिम 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को ठीक-ठाक चली थी। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 18.61 करोड़ जमा किये थे, लाइफटाइम कलेक्शन लगभग 40 करोड़ हुआ है। अंतिम आयुष की दूसरी फिल्म है। उन्होंने लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

वैसे, 24 तारीख को अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर अतरंगी रे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों को स्किप करके सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। आनंद एल राय निर्देशित फिल्म अक्षय के उनकी पहली फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.