नई दिल्ली, जेएनएन। जी5 की अपकमिंग सीरीज़ 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' की नई रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। ऋचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह, करिश्मा तन्ना, और ख़ालिद सिद्दीकी स्टारर इस सीरीज़ को पहले 11 दिसंबर 2020 को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन किन्हीं वजहों से सीरीज़ रिलीज़ नहीं हो पाई। लेकिन अब 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' की नई रिलीजिंग डेट सामने आ गई है जो है 4 फरवरी 2021।

जी5 ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट इसंटाग्राम पर सीरीज़ का एक पोस्टर जारी करते हुए नई तारीख का ऐलान किया है। ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ एक रोमांस, थ्रिलर, एक्शन से भरपूर सीरीज होगी। इस फिल्म में रिचा जिनका नाम अनन्या है, एक सीक्रेट एंजेट का किरदार निभा रही हैं। जो पाकिस्तान ये पता लगाने जाती हैं कि भारत पर हुए हमले में कौन शामिल था, और भारत में आतंकवादी संगठनों को कौन फंड्स दे रहा है। रिचा के सीनियर का किरदार खालिद सिद्दीकी निभा रहे हैं जो उन्हें इस मिशन पर पाकिस्तान भेजते हैं। पाकिस्तान जाकर रिचा की मुलाकात करिश्मा तन्न और अरुणोदय सिंह से। इसके बाद रिचा मिशन को कैसे अंजाम देती हैं ये जानने के लिए आपको 11 दिसंबर तक का इंतज़ार करना होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्डा कहती हैं, ‘यह फिल्म एक रोमांटिक जासूसी थ्रिलर है जिसमें क्लासिक रोमांटिक बैकड्रॉप है। इसमें बहुत से ऐसे सीन्स हैं जो बहुत ही दिलचस्प हैं और जो आपको न सिर्फ बांधकर रखेंगे बल्कि अलग ऊर्जा से भी भर देंगे। कुणाल के साथ काम करना बेहद मज़ेदार था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे’। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा पिछले साल 2019 में कंगना रनोट के साथ फिल्म 'पंगा' में नज़र आई थीं।

Edited By: Nazneen Ahmed