नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा फिल्म इंडस्ट्री के उन कलकारों में से एक हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। रणदीप ने अबतक के करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आने वाली वेब सीरीज  'इंस्पेक्टर अविनाश' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस सीरीज की शूटिंग के लिए अब रणदीप चंबल पहुंच चुके हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी लीड रोल में नजर आएंगी। चंबल में ​फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग होने की जानकारी रणदीप ने सोशल मीडिया पर दी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो उनकी फिल्म के शूट के दौरान की है। इसमें वह कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं। उनका लुक देखकर फैंस उनके फोटो पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'संडे सन...'। इस फोटो में रणदीप एक बार फिर से अपने खास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।  

​फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' के निर्माता सतीश पाठक हैं। मूवी में  रणदीप हुड्डा एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में चंबल की बीहडों के कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर और डकैत जगजीवन परिहार के मध्य गैंगवार व पुलिस मुठभेड़ के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। वहीं फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं उर्वशी रौतेला भी शूटिंग के लिए कुछ दिनों बाद धौलपुर पहुंचेगी। वहीं इसका डायरेक्शन नीरज पाठक कर रहे हैं। वहीं धौलपुर के साथ राजस्थान के कई अन्य शहरों में भी इस सीरीज की शूटिंग की जाएगी। 

खबरों की मानें तो करीब एक महीने तक फिल्म की शूटिंग चंबल के बीहड़ों में की जाएगी। वहीं फिल्म के अंतर्गत स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा। सीरीज में का मुख्य उद्देश्य है कि डकैतों का दैनिक जनजीवन एवं उनकी जीवन जीने की कला के साथ समाज के प्रति कैसा कर्तव्य को दिखाना।

Edited By: Priti Kushwaha