नई दिल्ली, जेएनएन। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्राइम और पुलिस की दुनिया को काफी एक्सप्लोर किया जा रहा है। इस कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के साहसी पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा की जिंदगानी पर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' बनाने की तैयारी है। उसमें अविनाश की भूमिका रणदीप हुड्डा निभाएंगे। जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित इस वेब सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक करेंगे। शूटिंग दिसंबर से आरंभ होगी। 

हमीरपुर से ताल्लुक रखने वाले अविनाश मिश्रा कुख्यात गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला के एनकाउंटर टीम में शामिल रहे हैं। नीरज के मुताबिक, 'अविनाश एसटीएफ में लंबे समय तक रहे। बाद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) में रहते हुए पुलिस उपाधीक्षक के तौर पर रिटायर हुए। वह लखनऊ में काफी समय तक तैनात रहे। उन्होंने कई अहम मामलों में योगदान दिया है। उन्हें गुरुजी के तौर पर भी संबोधित किया जाता है। मेरी उनसे मुलाकात तीन साल पहले हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे उनका व्यक्तित्व बहुत प्रभावी लगा था। दो-तीन मुलाकात के बाद मुझे लगा कि उन पर फिल्म या वेब सीरीज बननी चाहिए। उन्होंने उसकी इजाजत दे दी। हमने इस विषय को जियो स्टूडियो को सुनाया। उन्हें पसंद आया और रणदीप हुडा ने भी किरदार निभाने की स्वीकृति दे दी। इसके अलावा उनकी जिंदगानी पर किताब भी लिखी जा रही है। उसे भी वेब सीरीज के साथ रिलीज करने की योजना है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

आपको बता दें कि वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने जा रही है। इसे जियो स्टूडियोज और गोल्ड माउंटाइ पिक्च र्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। वहीं अगर रणदीप के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'राधे' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। 'राधे' के अलावा वह एक्ट्रेस इलियाना डिसूजा के साथ फिल्म 'अनफेयर एन लवली' में भी नजर आएंगे। जिसकी कहानी एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021