नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के तमाम कलाकार इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को एक्सप्लोर कर रहे हैं। कुछ निर्माता के तौर पर तो कुछ एक्टर के किरदार में इस लोकप्रिय माध्यम का हिस्सा बन रहे हैं। अब ख़बर है कि रणबीर कपूर भी ओटीटी की दुनिया में अपनी पारी शुरू कर सकते हैं।

फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक रणबीर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक वेब सीरीज ऑफर की है, जो हत्याओं पर आधारित होगी। अगर रणबीर इस वेब सीरीज के लिए स्वीकृति देंगे, तब निर्देशक की तलाश शुरू की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक पिछले हफ्ते से इस पर बातचीत हो रही है।

10 पार्ट्स में बनने वाले इस शो को बड़े स्तर पर फिल्माया जाएगा। कई देशों में इसकी शूटिंग की जाएगी। लेकिन इस वेब सीरीज पर रणबीर की सहमति मिलने के बाद भी तुरंत काम शुरू नहीं किया जा सकेगा, क्योंकि महामारी में अलग-अलग देशों में शूटिंग करना फिलहाल मुश्किल है। हालांकि रणबीर की तरफ से अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

रणबीर खुद भी व्यस्त हैं और नवंबर से वह श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। दो साल पहले रणबीर फिल्म संजू में नजर आए थे। उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र होगी। ट्रिलॉजी वाली इस फिल्म का पहला पार्ट लगभग बन चुका है। फिल्म चार दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब महामारी की वजह से उसकी रिलीज आगे खिसक गई है। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं।

पिछले कुछ वक़्त में रणबीर कपूर की कज़िन करिश्मा कपूर, इमरान हाशमी, मनोज बाजपेयी जैसे तमाम कलाकार ओटीटी का रुख़ कर चुके हैं। इस साल कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद होने के बाद कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई हैं। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, विद्या बालन जैसे कलाकारों की फ़िल्में सिनेमाघरों के बजाए सीधे मोबाइल स्क्रीन पर पहुंचीं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस