नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमेर्टा’ थियेटर्स के बाद अब जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को 25 जुलाई को जी5 पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में राजकुमार राव लीड में नज़र आए हैं। फिल्म के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा इस बात की जानकारी कुछ दिन पहले हंसल मेहता ने दी थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म की डिजिटल रिलीज़ की जानकारी देते हुए हंसल मेहता ने लिखा था, ‘मैं भी उतना ही हैरान हूं, जितना की बाकी सभी लोग। लेकिन चलो, ओमेर्टा ने आखिरीकार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को खोज़ ही लिया। इस फिल्म में बहुत सारा जुनून, प्रयास और मेहनत है।'

क्या है फिल्म की कहानी :

साल 1999 में इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट 814 को हाइजैक कर लिया गया था। इसे पहले लाहौर और उसके बाद उसे कंधार ले जाया गया। उस वक्त अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान की सरकार थी। हाइजैक के बदले जिन आंतकवादियों को छुड़ाने की मांग की गई उसमें एक नाम अहमद उमर सईद शेख का भी था। इसी उमर शेख कहानी राजकुमार राव की फ़िल्म ओमेर्टा में दिखाई गई है। 

‘ओमेर्टा’ साल 2018 में भारत में रिलीज़ हो चुकी है। क्रिटिक्स न फिल्म की काफी तारीफ भी की थी। इसके अलावा फ़िल्म को फेस्टिवल्स में भी काफी तारीफ मिली है। राजकुमार राव ओमोर्ट में उमर सईद शेख का किरदार निभाया है। इस किरदार को लेकर राजकुमार राव एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि यह उनकी ज़िंदगी की सबसे मुश्किल फिल्म रही है क्योंकि इसमें मानसिक रूप से थकावट हुई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A gripping tale about a deadly mastermind's journey, based on a true story. Justice will be served on 25th July, watch #OmertaOnZEE5. @nh_studioz @hansalmehta @rajkummar_rao @shreyans_hirawat @thereal_mukuldev @rajeshtailang #RupinderNagra #KevalArora #TimothyRyanHickernell

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium) on

Posted By: Nazneen Ahmed

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस