Move to Jagran APP

The Last Hour में अपने किरदार के लिए राइमा सेन ने पहली बार दिया स्क्रीन टेस्ट, बताया- क्यों किया था इनकार

राइमा हिंदी के साथ बंगाली सिनेमा में काफ़ी सक्रिय रही हैं। 2018 की फ़िल्म वोदका डायरीज़ में वो नज़र आयी थीं। वहीं उन्होंने कई वेब सीरीज़ में भी काम किया है। ज़ी5 की ब्लैक विडोज़ फॉरबिडन लव और मेहमान जैसी सीरीज़ में राइमा काम कर चुकी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 07:24 PM (IST)
The Last Hour में अपने किरदार के लिए राइमा सेन ने पहली बार दिया स्क्रीन टेस्ट, बताया- क्यों किया था इनकार
Raima Sen in The Last Hour. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर 14 मई को सुपरनेचुरल क्राइम वेब सीरीज़ द लास्ट आवर रिलीज़ हो रही है। इस सीरीज़ में हिंदी और बंगाली फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री राइमा सेन एक ख़ास किरदार में नज़र आएंगी। राइमा ने अब अपने किरदार को लेकर एक दिलचस्प राज़ खोला है। 

loksabha election banner

सीरीज़ में राइमा नाइमा नाम का किरदार निभा रही हैं। राइमा ने बताया कि इंडस्ट्री में इतने सालों में उन्होंने कभी स्क्रीन टेस्ट नहीं दिया। जब निर्देशक अमित कुमार ने कहा कि उन्हें इस किरदार के लिए स्क्रीन टेस्ट देना है तो उन्होंने पहले मना कर दिया, क्योंकि उन्हें स्क्रीन टेस्ट को लेकर एक फोबिया रहता है। हालांकि, बाद में उन्होंने स्क्रीन टेस्ट देने का फ़ैसला किया। राइमा बताती हैं कि मुझे पहले लगा, यह किरदार उन्हें नहीं मिलेगा, पर कुछ दिनों बाद मुझे फोन पर बताया गया कि उनका रोल पक्का हो गया है। 

राइमा द लास्ट आवर का हिस्सा बनकर ख़ुश हैं- अपने करियर में मैंने हमेशा निर्देशक के नज़रिए को समझने की कोशिश की है और फिर इसके साथ अपने व्यक्तित्व को जोड़ा, जिससे किरदार पर फोकस बना रहता है। अमित ने बताया था कि उन्हें इस किरदार से क्या चाहिए, मगर साथ ही इसे वास्तविकता के क़रीब रखने पर ज़ोर दिया। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बता दें, राइमा हिंदी के साथ बंगाली सिनेमा में काफ़ी सक्रिय रही हैं। 2018 की फ़िल्म वोदका डायरीज़ में वो नज़र आयी थीं। वहीं, उन्होंने कई वेब सीरीज़ में भी काम किया है। ज़ी5 की ब्लैक विडोज़, फॉरबिडन लव और मेहमान जैसी सीरीज़ में राइमा काम कर चुकी हैं। 

द लास्ट आवर में संजय कपूर एक पुलिस ऑफ़िसर अरूप सिंह के किरदार में हैं, जिसका शहर से एक क़स्बे में तबादला किया जाता है। क़स्बे में 3 सालों में 5 क़त्ल रहस्मयी तरीक़े से हो चुके हैं। क़ातिल का कुछ पता नहीं। ऐसे में अरूप क़स्बे के एक युवा तांत्रिक या ओझा देव (कर्मा ताकपा) की मदद से केस सॉल्व करने की कोशिश करता है। अरूप की मदद करने के दौरान देव को उसकी बेटी परी से प्यार हो जाता है, जो कॉलेज में पढ़ती है। अरूप का अपना भी एक अतीत है, जो उसकी पत्नी राइमा सेन से जुड़ा है। सीरीज़ में शहाना गोस्वामी, रॉबिन तमांग और शायली कृष्ण भी अहम किरदारों में दिखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.