नई दिल्ली, जेएनएन। 16 अप्रैल को ज़ी5 पर मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म रात बाक़ी है रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म के स्ट्रीम होने से पहले इसके निर्देशक अविनाश दास ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक डिस्क्लेमर जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि रात बाक़ी है सिर्फ़ वयस्क दर्शकों के लिए है।

अविनाश ने डिस्क्लेमर फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ''सबसे पहले बता दूं कि हमारी फ़िल्म रात बाक़ी है केवल वयस्कों के लिए है। डिस्क्लेमर इसलिए ताकि ग़फ़लत में स्क्रीन सपरिवार न शेयर कर लें। इसके बाद अविनाश ने बताया कि फ़िल्म पिछले साल लॉकडाउन के एकदम बाद रणथम्भोर में शूट की गयी थी। उस वक़्त भी रात का कर्फ्यू जारी था। सभी लोग कोविड टेस्ट करवाने के बाद एक महीने के लिए वहीं बंद हो गये थे। इसके साथ अविनाश ने शूटिंग के समय की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

रात बाक़ी है अतुल सत्य कौशिक के प्ले बालीगंज 1990 का फ़िल्मी रूपांतरण है। फ़िल्म में अनूप सोनी, पाओली दाम, राहुल देव और दीपानिता शर्मा मुख्य किरदारों में दिखेंगे। रात बाक़ी है पिछले साल 20 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी, मगर तब रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

राहुल देव ने जागरण डॉट कॉम को बताया था कि फ़िल्म के कुछ हिस्से मुंबई में शूट किये जाने थे, जिसके चलते इसे बाद में रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया था। वहीं, पाओली दाम ने बताया था कि फ़िल्म की पूरी शूटिंग रात में ही हुई है। शाम 7 से सुबह 7 बजे तक शूटिंग चलती थी। बीच-बीच में सैनिटाइज़ किया जाता था। फ़िल्म में अनूप सोनी के किरदार का नाम कार्तिक, पाओली का वासुकी और राहुल देव के किरदार का नाम अहलावत है, जो एक एसपी है। बता दें, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने ओटीटी कंटेंट के स्वनियमन पर ज़ोर देते हुए इसे उम्र के अनुसार श्रेणियों में बांटने के दिशा-निर्देश जारी किये थे। 

Edited By: Manoj Vashisth