Move to Jagran APP

Pareeksha Trailer: आरक्षण के बाद अब एजुकेशन सिस्टम की पोल खोल रहे हैं प्रकाश राज, देखिए परीक्षा का ट्रेलर

Pareeksha Trailer प्रकाश झा की अगली फ़िल्म परीक्षा एजुकेशन सिस्टम पर चोट कर रही है। इस फ़िल्म को ज़ी-5 पर रिलीज़ की जा रही है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 03:17 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 03:35 PM (IST)
Pareeksha Trailer: आरक्षण के बाद अब एजुकेशन सिस्टम की पोल खोल रहे हैं प्रकाश राज, देखिए परीक्षा का ट्रेलर
Pareeksha Trailer: आरक्षण के बाद अब एजुकेशन सिस्टम की पोल खोल रहे हैं प्रकाश राज, देखिए परीक्षा का ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। Pareeksha Trailer: प्रकाश राज उन निर्देशक में गिने जाते हैं, जो लगातार विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर फ़िल्म बनाते रहते हैं। कभी बिहार में फैली आरजकता, तो कभी आरक्षण। अब प्रकाश झा इस वक्त सामज के मुख्य मुद्दे एकजुकेशन सिस्टम पर अपनी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। 'परीक्षा' नाम की इस फ़िल्म में एजुकेशन सिस्टम घुसे पैसे के तंत्र को उजागर किया गया है। इस फ़िल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। 

loksabha election banner

ट्रेलर में क्या है? 

ट्रेलर की कहानी एक रिक्शावाले के लड़के बुलबुल के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। बुलबुल पढ़ने में काफी होनहार है। लेकिन वह अभी सरकारी स्कूल में पढ़ता है। उसके पिता उसे शहर के नाम चीन स्कूल सफायर में पढ़ना चाहते हैं। इसके लिए वह पैसे का जुगाड़ भी करता है। लोन भी लेता है, लेकिन समस्याएं यहीं ख़त्म नहीं हो जाती हैं। अब सामने आता है, अपर क्लास। जिसे इस बात से समस्या है कि उनके बच्चों के साथ स्लम का लड़का कैसे पढ़ेगा। वहीं, बुलबुल के पिता अपनी ओर से पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। ट्रेलर में कहानी के अलावा डायलॉग भी आकर्षित करने वाला है। 

स्टार कास्ट एंड रिलीज़ डेट

ज़ी-5 भी इस वक्त एक के बाद एक फ़िल्में लेकर आ रहा है। विद्युत जामवाल स्टारर यारा से जुलाई का अंत करने के बाद अब अगस्त की शुरूआत परीक्षा के साथ करेगा। परीक्षा 5 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। ऐसे में दर्शकों के लिए महीने के शुरुआत धमाकेदार होने वाली है। 

इसे भी पढ़िए: विद्या बालन बनेंगी शकुंतला देवी, जिन्होंने इंदिरा गांधी को भी दे दिया था चैलेंज

फ़िल्म में आदिल हुसैन और प्रियंका बोस लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। वहीं, फ़िल्म आपको संजय सूरी भी देखने को मिलेंगे। संजय सूरी ऑफ़िसर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। संजय सूरी कुछ समय पहले ही ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज़ मेंटलहुड में भी नज़र आए थे।  ऐसे में सवाल है कि यह दर्शकों को कितना पसंद आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.