नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर प्रभास की ही हाल में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'साहो' को अगर आप थिएटर्स में देखने से चूक गए हैं, तो एक और मौका है। फ़िल्म ऑनलाइन भी आ गई है। जी हां, इस फ़िल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। ऐसे में अब अमेज़न सब्सक्राइबर और फैंस बेहतरीन एक्शन का मज़ा ले सकते हैं। टीवी पर रिलीज़ होने से पहले इस फ़िल्म को अमेज़न पर स्ट्रीम किया गया है। इससे पहले फ़िल्म 30 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी।

एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर धमाल मचाया। वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शंस की बात करें, तो फ़िल्म ने 400 करोड़ से ऊपर की कमाई की। वहीं, इसके हिंदी वर्जन ने भी 150 करोड़ से ऊपर की कमाई की। ऐसे में अब इस फ़िल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी अच्छे रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। इससे कुछ हफ्तों पहले ही जॉन अब्राहम स्टारर 'बाटला हाउस' को भी अमेज़न पर रिलीज़ किया गया था।

साहो एक क्रिमिनल ड्रामा फ़िल्म है, जो एक अंडरकवर कॉप या क्रिमिनल की कहानी है। फ़िल्म में जबरदस्त एक्शन सीन भी हैं। इस फ़िल्म के एक्शन पर काफी काम किया गया है। वहीं, इसमें प्रभास एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में हैं। वहीं, उनके अपोज़िट श्रद्धा कपूर भी हैं। फ़िल्म के एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स की काफी सराहना भी हुई है। हालांकि, यह फ़िल्म क्रिटिक्स को पसंद नहीं आई। ऐसे में अगर आपको एक्शन मूवी पसंद है और आप प्रभास के फैन हैं, तो यह फ़िल्म आपके लिए है।

फ़िल्म में प्रभास और  श्रद्धा के अलावा मुरली शर्मा, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश ने भी अच्छा काम किया है। बता दें कि ऑनलाइन कंटेट प्रोवाइडर्स ऐसी फ़िल्मों को रिलीज़ करके भारत में अपना बेस बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। अमेज़न के अलावा हाल ही में हॉटस्टार ने भी 'मिशन मंगल' जैसी फ़िल्म रिलीज़ की है। इनके अलावा नेटफ्लिक्स लगातार ओरिजनल कंटेट पर जोर दे रहा है। नेटफ्लिक्स पर 1 नवंबर को सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की ड्राइव रिलीज़ की जाएगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप