नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और अभिनेता शाहीर शेख एक बार फिर से अपने रिश्तों की नई कसौटी लेकर वापस आ रहे हैं। इन दोनों के चर्चित वेब शो पवित्र रिश्ता के सीजन 2 का एलान हो गया है। मंगलवार को पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें मानव और अर्चना अपने रिश्ते के कई उतार-चढ़ाव से गुजरते दिखाई दे रहे हैं। पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर शेख के किरदार का नाम मानव है जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभा रही हैं।

पिछले साल टीवी का यह सीरियल वेब शो बनकर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का फिर से प्यार मिला था। अब पवित्र रिश्ता का सीजन 2 रिलीज हो गया है। पवित्र रिश्ता 2 के ट्रेलर को अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज किया है। इस ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस बार मानव और अर्चना का रिश्ते नया मोड़ लेने वाला है। दोनों एक-दूसरे के पास होने के बावजूद काफी दूर नजर आने वाले हैं। वहीं पवित्रा रिश्ता 2 में विवेक दहिया ने भी एंट्री ली है। जिससे शो के अंदर नए ट्वस्ट औट टर्न्स देखने को मिल सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

पवित्रा रिश्ता 2 में अर्चना और मानव की कॉलेज लाइफ के लेकर प्रोफेशनल लाइफ को भी दिखाया गया है। जिसके साथ दोनों अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव से भी गुजरते दिखाई देंगे। पवित्रा रिश्ता 2 इस महीने 28 तारीख को जी5 पर रिलीज होगा। शो का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख के फैंस पवित्र रिश्ता 2 के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पवित्र रिश्ता छोटे पर्दे का चर्चित और हिट सीरियल रह चुका है। यह सीरियल टीवी पर साल 2009 में प्रसारित हुआ था। इस सीरियल से अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। दोनों सितारे सालों तक इस धारावाहिक के साथ जुड़े रहे थे। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे।

 

Edited By: Anand Kashyap