नई दिल्ली, जेएनएन। Pati Patni Aur Woh: कई बार होता है कि एक साथ कई फ़िल्में रिलीज़ हो जाती हैं। ऐसा भी होता है कि हम थिएटर्स जाकर फ़िल्म नहीं देख पाते हैं। ऐसे में अब अगर आपने कार्तिक आर्यन, भूमि पेंडनेकर और अनन्या पांडे की पति, पत्नी और वो को मिस कर दिया है, तो आपके लिए एक और मौका है। फ़िल्म अब टीवी से पहले ऑनलाइन रिलीज़ कर दी गई है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो एक के बाद कई नई बॉलीवुड फ़िल्मों को रिलीज़ कर रहा है। इस बार बारी है पति, पत्नी और वो की है। इस फ़िल्म को ऑनलाइन स्ट्रीम कर दिया गया है। इस बात की जानकारी ख़ुद अमेज़न ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। 

आपको बता दें कि लीजेंडरी डायरेक्टर बीआर चोपड़ा की साल 1978 में फिल्म पति पत्नी और वो को रीमेक करके नई वाली फ़िल्म बनाई गई है। कानपुर में रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) कहानी दिखाई गई है। बचपन से अपने पिता के सख्त अनुशासन में पले-बढ़े और इंजीनियर बन गए। इसके बाद उसकी शादी वेदिका (भूमि) से हो गई। इस सुखी जीवन के बीच तपस्या (अनन्या पांडे) आ जाती हैं। फ़िल्म इसी तीन किरदारों की कहानी है।

इस फ़िल्म पारशक्ति खुराना ने निभाया है। वहीं, फ़िल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म कॉमेडी है। इन सबके इतर कई पुराने गाने को नए फ्लेवर मे पेश किया गया है। ऐसे में दर्शक इसका पूरा मजा ले सकते हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले अमेज़न हाल ही में वेब सीरीज़ द फॉरगॉटेन आर्मी भी रिलीज़ की है। वहीं, अमेज़न प्राइम ने अफसोस की नई रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी है। यह ओरिजिनल वेब सीरीज़ 7 फरवरी को स्ट्रीम की जाएगी। ऐसे में आने वाला समय दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस