Move to Jagran APP

वेब सीरीज 'द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस' में ख्वाबों की शहजादी तलाशते दिखेंगे अभिषेक बनर्जी, फीमेल लीड में बरखा सिंह

सीरीज की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने ख्वाबों की शहजादी से शादी करने के लिए बेकरार है और इसी क्रम में मजेदार हालात पैदा होते हैं। सीरीज की शूटिंग मुख्य रूप से मथुरा आगरा हैदराबाद और जयपुर में की जाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 12:15 PM (IST)
वेब सीरीज 'द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस' में ख्वाबों की शहजादी तलाशते दिखेंगे अभिषेक बनर्जी, फीमेल लीड में बरखा सिंह
Abhishek Banerjee and Barkha Singh. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। जियो स्टूडियोज की ओरिजिनल वेब सीरीज द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह लीड रोल निभा रहे हैं, जबकि इसके निर्माता राज शांडिल्य हैं। यह सीरीज अगले साल वूट सिलेक्ट पर रिलीज की जाएगी। सीरीज का निर्देशन सुनील सुब्रमणि कर रहे हैं। सीरीज की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने ख्वाबों की शहजादी से शादी करने के लिए बेकरार है और इसी क्रम में मजेदार हालात पैदा होते हैं। सीरीज की शूटिंग मुख्य रूप से मथुरा, आगरा, हैदराबाद और जयपुर में की जाएगी। 

loksabha election banner

द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस से राज शांडिल्य ओटीटी की दुनिया में अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। राज ने इसको लेकर कहा कि उनका जियो स्टूडियोज के साथ यह पहला प्रोजेक्ट और ओटीटी में डेब्यू है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आज इतने क्राइम और थ्रिलर शोज बनाये जा रहे हैं कि मुझे लगा, बॉलीवुड फिल्म के स्केल पर एक कॉमेडी शो बनाना चाहिए। हमारा मकसद इस ट्रेंड को बदलना और दर्शकों का मनोरंजन करना है। 

अभिषेक ने शो को लेकर कहा- मैं हमेशा ऐसे किरदारों की तलाश में रहता हूं, जो मुझे चुनौती दें। मुझे कॉमेडी स्क्रिप्ट्स की तलाश थी और यह वाकई मजेदार कहानी है। जब मेकर्स ने मुन्नेस का किरदार निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया, मेरे तो होश ही उड़ गये। हमने रोहतक में शो की शूटिंग शुरू दर दी है और मुझे इससे वाकई काफी उम्मीदें हैं।

अभिषेक ने सीरीज की जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा- मुन्नेस घोड़ी चढ़ने के लिए आतुर है, पर लाइफ की गुगली उसे भगा रही इंडिया के हर स्टेट में। क्या हो पाएगी मुन्नेज की शादी, पता चलेगा जल्द ही। 

बरखा सिंह ओटीटी की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा हैं और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। बरखा ने सीरीज को लेकर कहा- इस बेहद मेजदार सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हूं। मेरा किरदार बड़ा मजेदार है और शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। अभिषेक के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हूं। मुझे यकीन है कि बहुत मजा आने वाला है। अभिषेक तापसी पन्नू स्टारर रश्मि रॉकेट में वकील के किरदार में नजर आये थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.