Move to Jagran APP

OTT Top 10 This Week: ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की गई 'फर्जी', इन वेब सीरीज ने भी टॉप 10 में बनाया दबदबा

OTT Top 10 This Week मनोरंजन की दुनिया के अनोखे प्लेटफॉर्म ओटीटी पर हर साल और हर महीने कई तरह के शो रिलीज होते रहते हैं। इस बार भी कुछ नए शो का आगाज हुआ। ऐसे में ओटीटी के टॉप 10 वीकली शो की लिस्ट सामने आ चुकी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 01 Apr 2023 04:48 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 04:48 PM (IST)
OTT Top 10 This Week: ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की गई 'फर्जी', इन वेब सीरीज ने भी टॉप 10 में बनाया दबदबा
Ormax Media Report OTT Top 10 Shows from 24-30 March

नई दिल्ली, जेएनएन। ओवर द टॉप यानी कि ओटीटी पर हर महीने कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। यह डिजिटल प्लेटफॉर्म का वह स्पेस है, जहां लगातार नए स्ट्रीम भी होते रहते हैं। इस साल ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई शो स्ट्रीम हुए।

loksabha election banner

इनमें से कुछ की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया, तो कुछ इस लिस्ट में आ पाने में नाकामयाब दिखे। इस कड़ी में ऑरमैक्स मीडिया प्लेटफॉर्म ने इस हफ्ते के टॉप 10 शो की लिस्ट जारी की है।

ओटीटी पर आए यह नए शो

ओटीटी के विभिन्न प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, जी5, एमएक्स प्लेयर पर लगातार नए कंटेंट की भरमार है। मेकर्स भी अलग-अलद ऑडियंस की च्वाइस को ध्यान में रखते हुए उसी तरह के जॉनर का कंटेंट लेकर आते हैं। वहीं, ओटीटी का क्रेज देखते हुए बॉलीवुड के ए-लिस्ट एक्टर्स भी इस प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने से गुरेज नहीं कर रहे।

इस साल शाहिद कपूर, आदित्य रॉय कपूर और राणा नायडू जैसे सितारों ने ओटीटी डेब्यू किया। जहां शाहिद की 'फर्जी' को दर्शक बेशुमार प्यार दे रहे हैं, तो वहीं, 'द नाइट मैनेजर' भी इस मामले में कम नहीं है।

ऑरमैक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 सीरीज की लिस्ट

ऑरमैक्स मीडिया ने 24 से 30 मार्च, 2023 तक की टॉप 10 शो की लिस्ट जारी की है। यह वह शो हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसमें पहले पायदान पर शाहिद कपूर की 'फर्जी' है। इस शो में शाहिद के साथ ही विजय सेतुपति और राशि खन्ना की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई। इसके अलावा बाहुबली स्टार 'राणा दग्गुबाती' के शो 'राणा नायडू' की अलग तरह की कहानी ने भी टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है।

यह शो भी टॉप 10 में हुए शामिल

  1. रॉकेट ब्वॉयज (सीजन 2)
  2. द नाइट मैनेजर
  3. हंटर
  4. पॉप कौन
  5. ताज: डिवाइड बाय ब्लड
  6. यू (सीजन 4)
  7. चोर निकल के भागा
  8. गुलमोहर

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.