नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर ने इस साल की शुरुआत एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ के साथ की। नेटफ्लिक्स पर एक जनवरी को रिलीज़ हुई इस हॉरर फ़िल्म का एक पार्ट करण जौहर ने डायरेक्ट किया। करण के अलावा फ़िल्म में दिबाकर बनर्जी, जोया अख़तर और अनुराग कश्यप ने भी एक-एक पार्ट डायरेक्ट किया। हालांकि, इस फ़िल्म को उम्मीदों के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसको लेकर अब करण जौहर का भी बयान आया है। करण ने कहा कि मैं अब कभी हॉरर फ़िल्म डायरेक्ट नहीं करुंगा। 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करण ने कहा, ' हॉरर और मेरा तालमेल कभी नहीं रहा। मैं, बड़ी ईमानदारी से कहूंगा कि यह दोबारा नहीं होगा। यह मेरी और आखिरी हॉरर स्टोरी है, जो मैंने नेटफ्लिक्स के लिए बनाया था। यह ऐसा जॉनर हैं, जिसे मैं देखना पसंद नहीं करता, तो मैं उसे बनाउंगा क्यों?' करण ने आगे कहा कि एक फ़िल्ममेकर के लिए फ़िल्म के प्रति सहज होना जरूरी है। जिस फ़िल्म को देखकर खुद ही सहज महसूस नहीं करेगा, तो वह कभी अच्छी फ़िल्म नहीं बना सकता है। घोस्ट स्टोरीज़ जैसी कहानी मुझे असहज करती हैं, इसलिए इस तरह कहानिय़ों में अपना शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकता। 

करण घोस्ट स्टोरीज़ अपने फ़िल्मी करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट बताया। ख़ास बात है कि इससे पहले एक इंटरव्यू अनुराग कश्यप ने बताया था कि करण जौहर ही हॉरर फ़िल्म कॉन्सेप्ट लेकर तीनों डायरेक्टर के पास पहुंचे थे। इससे पहले ये चारों डायरेक्टर मिलकर नेटफ्लिक्स के लिए लस्ट स्टोरिज़ बनाई थी। 

एक और फ़िल्म लेकर आ रहे करण जौहर

करण जौहर ने हॉरर कंटेंट को लेकर भले ही हाथ खड़े कर लिए हों, लेकिन वह रुकने वाले नहीं है। उन्होंने एक नई एंथोलॉजी फ़िल्म की घोषणा कर दी है। एक बार फिर चार कहानियों की एंथोलॉजी नेटफ्लिक्स पर नजर आएगी। इस बार करण जौहर के साथ अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और दिबाकर बनर्जी भी साथ आएं हैं। इस फ़िल्म को करण जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

(Photo Credit- Mid-day)

Edited By: Rajat Singh